×

संयुक्त राष्ट्र महिला उद्यमिता सम्मेलन में ट्विंकल खन्ना शामिल

लेखिका, फिल्म निर्माता और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना संयुक्त राष्ट्र के महिला उद्यमिता सम्मेलन में 'आज के सितारों के साथ लड़कियों में आत्मविश्वास जगाने' विषय पर एक पैनल चर्चा में शामिल हुईं। अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने ट्वीट किया, "संयुक्त राष्ट्र महिला उद्यमिता सम्मेलन में बोलेन का मौका पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं।"

priyankajoshi
Published on: 18 Nov 2017 1:11 PM GMT
संयुक्त राष्ट्र महिला उद्यमिता सम्मेलन में  ट्विंकल खन्ना शामिल
X

न्यूयॉर्क: लेखिका, फिल्म निर्माता और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना संयुक्त राष्ट्र के महिला उद्यमिता सम्मेलन में 'आज के सितारों के साथ लड़कियों में आत्मविश्वास जगाने' विषय पर एक पैनल चर्चा में शामिल हुईं। अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने ट्वीट किया, "संयुक्त राष्ट्र महिला उद्यमिता सम्मेलन में बोलेन का मौका पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं।"

अपने लेखों में महिला सशक्तिकरण को लेकर मुखर 42 वर्षीय ट्विंकल पैनल चर्चा में स्तंभकार वेरोनिका डेगर और गायिका सारा बैरेलीज के साथ शामिल हुईं।

दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल ने 'बरसात', 'मेला', 'जोरू का गुलाम' और 'जान' आदि फिल्मों में काम किया है।

आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story