×

Twinkle Khanna का ग्रेजुएशन हुआ पूरा, Akshay Kumar ने अपनी Super Women को दी बधाई

Twinkle Khanna Graduate: अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के फैंस के लिए हम एक ऐसी खबर लेकर आएं हैं, जिसे सुनने के बाद आप सब यकीनन उनके जज्बे को सलाम करेंगे, साथ ही उन्हें बधाईयां भी देंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jan 2024 4:13 PM GMT (Updated on: 16 Jan 2024 4:20 PM GMT)
Twinkle Khanna Graduate
X

Twinkle Khanna Graduate (photo- Social Media)

Twinkle Khanna Graduate: Twinkle Khanna Graduate: फिल्मी दुनिया को काफी लंबे समय से अलविदा कह चुकी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के फैंस के लिए हम एक ऐसी खबर लेकर आएं हैं, जिसे सुनने के बाद आप सब यकीनन उनके जज्बे को सलाम करेंगे, साथ ही उन्हें बधाईयां भी देंगे। जी हां! दरअसल ट्विंकल खन्ना ने 50 साल की उम्र में अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है और आज उन्हें उनकी ग्रेजुएट होने की डिग्री भी मिल चुकी है। ट्विंकल खन्ना ने अपने इस कदम से लोगों के बीच एक मिसाल कायम कर दी है कि पढ़ाई करने का यदि जज्बा आप में हैं तो उम्र मायने नहीं रखती। वहीं अक्षय कुमार भी ट्विंकल की इस अचीवमेंट से बेहद खुश हैं और उन्होंने भी अपनी सुपर वूमेन को बधाई भी दी है।

ट्विंकल खन्ना हुईं ग्रेजुएट

बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने लंदन की यूनिवर्सिटी में फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम में दाखिला करवाया था, वहीं अब उनकी यह पढ़ाई पूरी हो चुकी है और उन्हें डिग्री भी मिल चुकी है। ट्विंकल खन्ना की डिग्री मिलने की सेरेमनी में पति अक्षय कुमार भी मौजूद रहे और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्विंकल को बधाई देते हुए उनकी तरीफों के पुल बांधे हैं।


अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को कहा सुपर वूमेन

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ ग्रेजुएशन डे की एक बेहद ही खास फोटो शेयर की और साथ अपनी बीवी के तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा, "दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहतीं हैं, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या आपका यही मतलब था। लेकिन जिस दिन मैंने आपको इतनी मेहनत करते और घर, करियर, अपने और बच्चों के साथ-साथ एक पूर्ण छात्र जीवन का प्रबंधन करते हुए देखा, मुझे पता चला कि मैंने एक सुपर महिला से शादी कर ली है। आज आपके ग्रेजुएशन पर, मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने थोड़ा और अध्ययन किया होता ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकें कि मैं आपको बता सकूं कि आप मुझे कितना गौरवान्वित महसूस कराती हो, टीना। बधाई हो और मेरा सारा प्यार।"

ट्विंकल खन्ना ने भी शेयर किया पोस्ट

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने भी खुद के ग्रेजुएट होने की जानकारी अपने चाहने वालों के साथ साझा की। उन्होंने अपने ग्रेजुएशन के दिन की कुछ झलकियां एक वीडियो के जरिए शेयर की और फिर लिखा, "और वो दिन आ गया....ग्रेजुएशन का दिन। गोल्डस्मिथ्स में मेरा पहला दिन ऐसा लगता है जैसे कल या कई साल पहले की बात हो। एक धूप वाला दिन, एक सुंदर साड़ी और मेरे साथ मेरा परिवार इस दिन को जितना मैंने कभी सोचा नहीं था उससे भी अधिक परिपूर्ण बना देता है। एक ऐसा चरण आता है जब बढ़ने का सबसे आसान तरीका क्षैतिज रूप से होता है, लेकिन हमें असंख्य अन्य तरीकों से बढ़ने के लिए खुद को प्रेरित करना पड़ता है।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story