×

Twinkle Khanna Instagram: ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट ने लोगों को किया हैरान, अभिनेत्री ने लिखा- मान लो तुम मूर्ख हो

Twinkle Khanna Instagram: हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसे आप चाह कर भी इग्नोर नहीं कर पायेंगे क्योंकि ये पोस्ट की कुछ ऐसा है।

Monika
Written By Monika
Published on: 2 Dec 2021 12:39 PM GMT
Twinkle Khanna
X

ट्विंकल खन्ना (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Twinkle Khanna Instagram: बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार की पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । समय समय पर अपने विचार ट्विटर (Twinkle Khanna tweet) और इंस्टाग्राम (Twinkle Khanna Instagram ) के माध्यम से शेयर करती रहती हैं । हाल ही में अभिनेत्री ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसे आप चाह कर भी इग्नोर नहीं कर पायेंगे क्योंकि ये पोस्ट की कुछ ऐसा है । इस पोस्ट को जो भी पढ़ रहा है हो हैरान परेशान ही नज़र आया।

ट्विंकल खन्ना ने शादी के बाद से फिल्मों से दूरी बना ली थी । अभिनेत्री ने करियर (Twinkle Khanna debut film ) की शुरुआत 1995 में आई फिल्म 'बरसात' (barsat) से की थी । इस फिल्म में ट्विंकल के साथ नज़र आये थे एक्टर बॉबी देओल । दोनों की जोड़ी को फिल्म में कुछ पसंद किया गया था । ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर में कुल 16 फिल्मों में काम किया है । लेकिन आज ट्विंकल एक इंटीरियर डिजाइनर, फिल्म निर्माता और लेखक हैं । जहां उन्होंने काफी सफलता हासिल की है ।

ट्विंकल खन्ना पोस्ट

बता दें, हाल ही में ट्विंकल ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जिसमें लिखा है- मान लो तुम मूर्ख हो, अपनी खुद की मूर्खता का चिंतन सबसे बुद्धिमानी भरा काम हो सकता है जो आप कर सकते हैं। केवल मूर्ख लोग ही अपनी चतुराई के कायल होते हैं। जो इस तथ्य से परेशान है कि वे शायद गुप्त रूप से बेवकूफ हैं, वही है जो जानता है कि जानने के लिए बहुत कुछ है कि वे स्पष्ट रूप से पर्याप्त नहीं जानते हैं।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- कुछ गुरुवार ज्ञान और उन सभी बेवकूफ लोगों को टैग करें जिन्हें आप जानते हैं

अपने पोस्ट से अभिनेत्री ने बहुत बड़ी बात कही है जिसके बाद से उनके फैन्स लगतार इस पोस्ट पर कॉमेंट्स करते नज़र आ रहे हैं । कुछ इस पोस्ट को पढ़कर हस्ते दिखे तो कुछ ने इसे गेम की तरह लेते हुए अपने अपने साथी को टैग किया है ।

बतौर को-प्रोड्यूसर ट्विंकल की फ़िल्में

बतौर को-प्रोड्यूसर ट्विंकल ने कई फ़िल्में प्रोड्यूस की जिसमें तीस मार खान, थैंक यू , पटियाला हाउस, खिलाड़ी 786, 72 माइल्स, हॉलिडे, दिलवाले और पैड मैन जीसी फ़िल्में शामिल हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story