×

Twinkle Khanna Interview: ट्विंकल खन्ना ने किया बड़ा खुलासा, पति अक्षय कुमार नहीं करते बच्चों की स्कूल फीस का भुगतान

Twinkle Khanna Interview: हाल ही में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया है कि अक्षय कुमार अपने बच्चों की स्कूल फीस का भुगतान नहीं करते हैं। साथ ही अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उनका घर कैसे चलता है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 1 Dec 2021 7:32 AM GMT
Twinkle Khanna
X

ट्विंकल खन्ना (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Twinkle Khanna Interview: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड में अपनी कमाई और सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने ( income tax pay ) के लिए प्रचलित हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma show) ने अपने शो में अभिनेता की कई बार इसी वजह से चुटकी ली है। लेकिन हाल ही में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पैसों को लेकर बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बताया है कि अक्षय अपने बच्चों के स्कूल का फीस नहीं भरते हैं, बल्कि वो इसका भुगतान करती हैं। अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू (Twinkle Khanna Interview) के दौरान किया है। इस इंटरव्यू को ट्विंकल होस्ट कर रही थीं और उनके सामने गेस्ट के तौर पर एक्ट्रेस काजोल (kajol) थीं।

दरअसल ट्वीक इंडिया के लिए इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने काजोल से पूछा कि वो और अजय देवगन घर के बिलों को कैसे विभाजित करते हैं। किस बिल का भुगतान कौन करता है? ट्विंकल ने इस दौरान अपना उदाहरण देते हुए कहा, " हमारे जीवन में सभी बच्चों के स्कूल और शिक्षा का भुगतान मैं करती हूं। ताकी मैं उन्हें बोल सकूं कि तुम पढ़े लिखे हो, शिक्षित हो केवल मेरी वजह से।" अभिनेत्री ये बात कहते हुए हंसने लगती हैं और काजोल से पूछती हैं कि आप कैसे करती हैं ये सब। क्या आप भी घर के बिलों को आपस में विभाजीत करती हैं , या सारे बिलों का भुगतान आपके पति अजय देवगन करते हैं।

अभिनेत्री काजोल ने दिया ये जवाब

अभिनेत्री काजोल ने इस विषय में बात करते हुए कहा, " यह हमारी सुविधा पर निर्भर करता है कि कौन किस बिल का भुगतान करना चाहता है। ज्यादातर मैं ऑनलाइन बिलों का भुगतान करती हूं और वो ऑफलाउन बिलों का भुगतान करते हैं। " काजोल ने आगे अपने पति अभिनेता अजय देवगन (kajol husband ajay devgan) की तारीफ करते हुए कहा कि वो बेहद व्यवहारिक हैं। उन्होंने कहा कि अजय अपने बच्चों के मामले में भी बेहद व्यवहारिक हैं। जैसे कि मुझे अपने बेटे युग के लिए सुबह 7 बजे उठना पड़ता है लेकिन आधे समय अजय 7 बजने से आधे घंटे पहले उठ जाते हैं।

वो युग के साथ थोड़ी देर बैठते हैं। उसके साथ नाश्ता करते हैं। उसे स्कूल भेजते हैं। इसलिए मुझे हर रोज सुबह नहीं उठना पड़ता। काजोल ने आगे कहा कि वो अपनी बेटी न्यासा के साथ भी ऐसा ही करते थें, जब वो छोटी थीं। काजोल ने आगे कहा कि लेकिन अब जब वो वर्कआउट कर रही होती है और इस तरह की चीजें करती है, तो वो उसे उस जगह ले जाते हैं, उसके साथ उसकी कक्षाओं और सामान के लिए बैठते हैं। इसलिए वो बच्चों के साथ बहुत समय बिताते हैं और वो बहुत ही व्यावहारिक हैं।

17 जनवरी 2001 को हुई अक्षय और ट्विंकल की शादी (Akshay Twinkle wedding date)

बता दें कि अभिनेता अक्षय और ट्विंकल की शादी (akshay twinkle wedding date) 17 जनवरी 2001 को हुई थी। उन्होंने इस साल दो दशक साथ रहने का जश्न मनाया। वर्तमान में उनके दो बच्चे हैं (Akshay Kumar Twinkle Khanna kids name) - बेटे का नाम आरव है। आरव का जन्म 2002 में हुआ। वहीं एक बेटी है जिसका नाम नितारा है। नितारा का जन्म वर्ष 2012 में हुआ था। अभिनत्री ट्विंकल खन्ना के वर्कफ्रंट (twinkle khanna work) की बात करें तो वो वर्तमान में एक बेस्ट सेलिंग लेखक हैं। उन्होंने तीन किताबें प्रकाशित की हैं - मिसेज फनीबोन्स, द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पयजामा आर फॉरगिविंग।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story