×

Twinkle Khanna ने दीपिका की ट्रोलिंग पर दिया बड़ा बयान, कहा- 'कुत्तों से शादी...'

Twinkle Khanna On Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से 'कैजुअल डेटिंग' वाले कमेंट को लेकर ट्रोल हो रही हैं, जिस पर अब ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 Nov 2023 2:22 AM GMT
Twinkle Khanna On Deepika Padukone
X

Twinkle Khanna On Deepika Padukone (Image Credit: Social Media)

Twinkle Khanna On Deepika Padukone: बॉलीवुड के पवर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में करण जौहर के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'कॉफी विद करण 8' में नजर आए थे। इस शो के दौरान दीपिका ने कैजुअल डेटिंग को लेकर एक कमेंट किया था, जिसके बाद से दीपिका को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। अब इस ट्रोलिंग पर अक्षय कुमार की पत्नी व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का एक बड़ा बयान सामने आया है।

दीपिका की ट्रोलिंग पर क्या बोलीं ट्विंकल?

दरअसल, ट्विंकल खन्ना एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में सामने आई हैं। ट्विंकल ने अपने एक कॉलम में लिखा है- ''अगर आप एक सोफा खरीदने निकले हैं, तो क्या आप दुकान पर जाकर यह पता नहीं लगाएंगे कि कौन सा सोफा आरामदायक और अच्छा है? लेकिन जब बात उस व्यक्ति की आती है, तो आपसे विकल्पों को देखे बिना सिर्फ एक को चुनने की उम्मीद की जाती है। मुझे लगता है कि दीपिका का फैसला बहुत सही है। ऐसा करने से बहुत सारी महिलाएं कुत्ते और मेंढकों से शादी करने से बच सकती हैं।


किस बात को लेकर ट्रोल हुई थीं दीपिका?

दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में 'कॉफी विद करण 8' में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे किए थे। इस बीच दीपिका पादुकोण ने अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर भी बात की थी। दीपिका ने कहा था कि जब वह अपने कुछ बुरे रिलेशनशिप से गुजर रही थीं, उसी दौरान रणवीर सिंह उनकी लाइफ में आए थे। हालांकि, रणवीर को डेट करते हुए वह और भी लोगों से मिला करती थी। बस फिर क्या था दीपिका की इसी बात पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।


फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में है। जी हां..दीपिका के पास अभी 'फाइटर', 'कल्कि 2998 AD' और 'सिंघम-3' जैसी फिल्में हैं। ऐसे में दीपिका का शेड्यूल काफी ज्यादा टाइट है। हालांकि, अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद दीपिका अपनी शादीशुदा जिंदगी को पूरा-पूरा टाइम देती हैं।


शादी के बाद ट्विंकल ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

वहीं ट्विंकल खन्ना की बात करें, तो ट्विंकल अब फिल्मों से बेहद दूर हैं। जी हां...एक्ट्रेस ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। हालांकि, उन्होंने हिंदी सिनेमा से लेकर तेलुगु फिल्मों तक अपना हुनर आयमाने की काफी कोशिश की थी, लेकिन कुछ काम नहीं आया और अब ट्विंकल इंटीरियर डेकोरेशन का बिजनेस करती हैं। साल 2001 में उन्होंने मुंबई में इंटीरियर डिजाइनिंग स्‍टोर ‘द व्‍हाइट विंडो’ खोला था और अभी तक वह कोहली-अनुष्‍का के घर से लेकर कई बड़े-बड़े सेलेब्स के घर का इंटीरियर डिजाइनिंग कर चुकी हैं।




Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story