×

Twinkle Khanna : ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया दिल छू देने वाला वीडियो, लिखा इमोशनल पोस्ट

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने कुत्ते संग एक वीडियो शेयर किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 4 Dec 2021 1:03 PM GMT
Twinkle Khanna :  ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया दिल छू देने वाला वीडियो, लिखा इमोशनल पोस्ट
X

Twinkle Khanna : ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम (Twinkle Khanna instagaram) पर अपने कुत्ते क्लियो को संवारते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि कैसे कुत्ते इंसानों से बिना शर्त प्यार करते हैं। ट्विंकल (Twinkle Khanna video) के इस वीडियो को उन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लाइक कर रहे हैं।

ट्विंकल खन्ना का पोस्ट (Twinkle Khanna)

ट्विंकल (Twinkle Khanna post) लिखती है की जब मैं उसका नाम पुकारता हूं और वह मुंह में कौवे की लोथ लिए मेरी ओर दौड़ती है, तो मैं उसे डांटने के लिए उसका चेहरा पकड़ लेता हूं। लेकिन जैसा कि मैं क्लियो की आंखों में देखता हूं, गुड़ और भुना हुआ कोको का रंग, यह स्पष्ट हो जाता है कि इन जीवों को ध्यान से अंदर रखने के लिए हम अपने दिल के गुप्त डिब्बों को क्यों खोलते हैं। उन्होंने आगे लिखा कैसे एक कुत्ता एक इंसान से प्यार करता है चाहे वह कैसा भी हो। "यही वह तरीका है जिससे हमारे कुत्ते हमें देखते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किशोर हैं या दादी, खुशमिजाज या सादे, प्रफुल्लित करने वाले या भयानक बोर। उनकी टकटकी बिना निर्णय के एक जगह है। कुत्ते, अपने पंजे, पूंछ और थूथन के साथ, हमें याद दिलाते हैं कि जब हम बिना शर्त प्यार करते हैं, तो हम उससे ज्यादा इंसान नहीं होते हैं, "उसने कहा।

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो

पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को लगभग 54,000 बार देखा जा चुका है और संख्या तेजी से बढ़ रही है। शेयर ने लोगों को तरह-तरह के कमेंट पोस्ट करने के लिए भी प्रेरित किया है। कई लोगों ने दिल के इमोटिकॉन्स के साथ वीडियो और पोस्ट के लिए अपने प्यार का इजहार किया

यूजर कर रहें कमेंट्स

वही, एक यूजर ने लिखा इस पोस्ट ने मेरा दिन बना दिया, हम वास्तव में अपने जीवन में इन प्यारे स्वर्गदूतों को पाकर बहुत धन्य हैं, वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा "इस पर पूरी तरह से आपके साथ," "कुत्ते हमारे पूरे जीवन नहीं हैं, लेकिन वे हमारे जीवन को संपूर्ण बनाते हैं," एक तिहाई पोस्ट किया

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story