×

ट्विंकल खन्ना चाहती हैं साल्सा और फ्रेंच सीखना, जानें और क्या कहा

aman
By aman
Published on: 4 March 2018 5:51 AM GMT
ट्विंकल खन्ना चाहती हैं साल्सा और फ्रेंच सीखना, जानें और क्या कहा
X
ट्विंकल खन्ना चाहती हैं साल्सा और फ्रेंच सीखना, जानें और क्या कहा

मुंबई: 'पैडमैन' से फिल्म निर्माण में आगाज करने वाली बहुमुखी अदाकारा ट्विंकल खन्ना का कहना है कि वह साल्सा डांस सीखना चाहती हैं। साथ ही वह फ्रेंच भाषा बोलना चाहती हैं। पूर्व अभिनेत्री एक पत्नी और मां होने के अलावा इंटीरियर डिजाइनर, लेखिका और उद्यमी भी हैं। वोग इंडिया मार्च-2018 के संस्करण के लिए दिए इंटरव्यू में ट्विंकल ने अपने पसंदीदा चीजों के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, 'मैं अपने दिमाग का ख्याल रखती हूं। अंत में, मैं एक ऐसे पड़ाव पर आऊंगी, जब मेरी सुंदरता कम होने लगेगी और मुझे तब तक अपने दिमाग पर भरोसा करना होगा, जब तक कि मुझे अल्जाइमर नहीं हो जाता और फिर मेरे पास भरोसा करने के लिए कुछ नहीं रहेगा।'

बता दें, कि ट्विंकल खन्ना पहले से ही अल्जाइमर से बचने की कोशिश कर रही हैं। अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने कहा, 'आपको नए कौशल सीखने की जरूरत है। साल्सा डांस सीखना और फ्रेंच भाषा सीखना मेरी सूची में है।' इससे पहले, ट्विंकल दो किताबें 'मिसेज फनीबोन्स' और 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' लिख चुकी हैं।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story