×

Twinkle Khanna : ट्विंकल खन्ना ने बांधे ओरी की तारीफों के पुल, कही ये बातें

Twinkle Khanna : ओरी एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपनी बेहतरीन पर्सनैलिटी के चलते लोगों के बीच बहुत प्रसिद्ध हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना को उनकी बात करते हुए देखा गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Jan 2024 3:00 PM GMT
twinkle khannas fascination for orry
X

twinkle khannas fascination for orry (Photos - Social Media)

Twinkle Khanna : ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रह चुकी है जो अब राइटर के तौर पर पहचानी जाती हैं। वह अब तक बहुत सी बुक लिख चुकी है जो ऑडियंस को काफी पसंद आती है और अब एक्ट्रेस की जगह वह खुद को राइटर कहलाना ज्यादा पसंद करती हैं। अब हाल ही में उन्हें सेलेब्स के बीच हमेशा चर्चा में रहने वाले ओरहान अवत्रामणि यानी ओरी के बारे में बात करते हुए देखा गया। अब हाल ही में अपने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए ट्विंकल खन्ना ने 2024 के लिए उन चीजों के बारे में बताया है जो वो करना चाहती हैं। उन्होंने खुद को ताकत को पहचानने से लेकर ओरी की लिखी बुक खरीदने तक की बात कही है।

क्या करना चाहती हैं ट्विंकल

ट्विंकल ने अपनी ताकत को पहचानने और उसका फायदा उठाने के महत्व पर जोर दिया है। यहां पर एक्ट्रेस ने ओरी का उदाहरण भी दिया है और बताया कि प्रोफेशनल पेशे को फॉलो ना करने के बाद भी जिस तरह से ओरी को पार्टियों में भाग लेते और प्रसिद्ध हस्तियों के साथ मिलकर अपनी पहचान बना चुके हैं वो कमाल का है।

एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

ट्विंकल खन्ना ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि वरिष्ठ पत्रकारों ने एक पॉडकास्ट के दौरान मज़ाकिया ढंग से एक-दूसरे को 'गरीब लोगों का ओरी' और 'बुद्धिजीवियों का ओरी' कहा था। एक्ट्रेस ने बड़े ही इंट्रेस्ट के साथ बताया कि अगर ओरी को बॉलीवुड में दोस्त बनाने और लोगों को प्रभावित करने पर एक किताब लिखनी होती, तो वह इसे खरीदने वाली पहली व्यक्ति होतीं।



ओरी के बारे में बताई ये बात

एक्ट्रेस ने बताया कि वह एक एक्टर, बिजनेसमैन जैसी भूमिकाओं में फिट नहीं बैठता है। ना ही वो नाचने गाने, तेल, कोयला या स्टील जैसी चीजों के प्रोडक्शन का काम करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि ओरी चुनाव या क्रिकेट में भी हिस्सा नहीं लेते हैं। इसके बजाय ओरी पार्टियों में भाग लेने और अपने सेलिब्रिटी दोस्तों के साथ पोज़ देने के लिए पहचाने जाते हैं। अपने बिल्कुल।अलग रास्ते के बावजूद भी ओरी ने मीडिया सहित सभी का ध्यान आकर्षित किया है। एक्ट्रेस ने 'हाउ टू मेक फ्रेंड्स एंड इन्फ्लुएंस पीपुल इन बॉलीवुड' नाम की बुक खरीदने में गहरी रुचि दिखाई है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर ओरी ये किताब लिखेंगे तो वो इसे जरूर खरीदेंगी।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story