बॉलीवुड के दो दिग्गज भिड़ेः शुरू हुई जंग, ताकत खत्म करने को चले जा रहे दांव

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है। तमाम सितारों पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया जा रहा है। इस बीच सुशांत…

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है। तमाम सितारों पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया जा रहा है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों ने एक नेपोमीटर एप की शुरुआत की थी, जिससे ये पता लगाया जा सकता है कि किस फिल्म में नेपोटिज्म का प्रतिशत कितना ज्यादा है।

ये भी पढ़ें: चीन को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी, अमेरिका से अनोखा ड्रोन खरीदेगा भारत

मिलाप जावेरी ने इस एप को बताया बेबुनियाद

बता दें कि इस एप को बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने सपोर्ट किया था तो वहीं कुछ लोगों ने इस एप पर सवाल भी उठाए थे। इस एप को डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने भी बीते दिनों बेबुनियाद बताया था। इसके बाद केआरके ने मिलाप जावेरी की जमकर आलोचना की थी।

ये भी पढ़ें: भारत से टकराव का दांव पड़ा उल्टा, दुनिया में कई मोर्चों पर अलग-थलग पड़ा चीन

बदले में मिलाप ने भी केआरके का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग को नेगेटिव रिव्यू देते हुए नजर आ रहे थे। साथ ही मिलाप ने केआरके को फेक बताते हुआ कि ये शख्स एक स्टार के साथ हुई त्रासदी का फायदा उठाना चाहता है। डायरेक्टर मिलाप के इस ट्वीट को मनोज बाजपेयी का सपोर्ट मिला था।

शुरू हुआ ट्विटर वार

जिसके बाद केआरके ने भी मनोज पर भड़कते हुए कहा कि वे जल्द ही दोनों सितारों को लेकर एक रिव्यू लाने जा रहे हैं। आगे केआरके ने ये भी कहा कि लोगों को इस रिव्यू को सुनने के लिए हेडफोन्स का इस्तेमाल करना चाहिए।

इसके बाद मनोज बाजपेयी लिखा कि अब जो जंग शुरू होगी वो मुकाम के पहुंचने तक लड़ी जाएगी। आगे उन्होने कहा कि मैं फिर कहता हूं समस्या ये व्यक्ति तभी बनता है जब हमारे बीच के लोग इस तरह के लोगों का उत्साह बढ़ाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से भी कहा कि आप सब अनफॉलो करें ताकत अपने आप खत्म हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: सैकड़ों वैज्ञानिकों ने कोरोना वायरस पर किया बड़ा दावा, WHO को दी ये चेतावनी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App