×

बारिश में भीगती 'उड़ान' की चकोर को इस शख्स ने उठा लिया गोद में और फिर?

By
Published on: 29 Sep 2016 3:43 AM GMT
बारिश में भीगती उड़ान की चकोर को इस शख्स ने उठा लिया गोद में और फिर?
X

chakor

मुंबई: ऑडियंस के पसंदीदा सीरियलों में से एक 'उड़ान' में चकोर की मुसीबतें मानो जैसे कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, इसिलए तो एक के बाद एक मुसीबातों का पहाड़ चकोर पर टूटता जा रहा है। कभी सूरज को लेकर तो कभी उनकी बहन इमली के प्यार को बचाने को लेकर। बता दें कि कलर्स पर आने वाले सीरियल 'उड़ान' में सबकी चहेती चकोर पर हाल ही में एक और भारी भरकम पहाड़ टूट पड़ा।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या हुआ चकोर के साथ

chakor

सीरियल "उड़ान" के ऑन लोकेशन पर पहुंचे Newstrack के रिपोर्टर ने देखा कि सभी की मदद करने वाली चकोर इस बार खुद हो गई लाचार। खुद को एकदम अकेला महसूस करने पर मजबूर हो गई है । और हो भी क्यों ना आखिर? जब किसी की जिंदगी से प्यार गायब हो जाता है, तब इंसान खुद ब खुद असहज हो जाता है।

आगे की स्लाइड में देखिए सीरियल उड़ान की ऑन लोकेशन की तस्वीरें

chakor

जी हां, चकोर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जहां वो अपने बचपन के प्यार विवान को मिस कर रही हैं। पर सोचने वाली बात है कि आखिर ऐसा क्या हो गया, जो अचानक चकोर को विवान की याद आ गई। दरअसल चकोर विवान जब 22 सालों में एक होने वाले थें, तब उसे विवान का धोखा नजर आया बस इसी वजह से चकोर का दिल टूट गया है।

आगे की स्लाइड में जानिए चकोर-विवान से जुड़ी इंट्रेस्टिंग बात

chakor

ये ही नहीं, विवान की यादें ताजा करने के लिए चकोर एक ऐसी जगह जा पहुंचती है, जहां उन्होंने विवान के साथ कुछ यादगार पल बिताए थे। लेकिन जब वह वहां पहुंचती है, तो इस इसी दौरान तेज बारिश हो जाती है।

आगे की स्लाइड में देखिए आगे क्या हुआ

chakor, udaan

लेकिन मजा तब आ जाता है, जब चकोर को अकेला देख सूरज उनके पास पहुंच जाते हैं। पर आखिर सूरज को चकोर पर इतनी हमदर्दी क्यों आई, यह तो सूरज ही जानते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है चकोर का

chakor

लेकिन इसका जवाब देते हुए चकोर उस हमदर्दी को भी कहानी का स्पेशल हिस्सा बता रही हैं। इन्हीं सब प्यार-अकेलापन वाली ट्रेजेडी के साथ आने वाले एपिसोड्स में सीरियल में होगी ट्विस्ट की बौछार, जो ऑडियंस को इस सीरियल से बांधे रखने में कामयाब हो सकता है।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे भारी बारिश में चकोर को उठाया सूरज ने

chakor8

Next Story