×

उदय चोपड़ा के 'गांजा ट्वीट' पर मुंबई पुलिस ने जो कहा, उसे ही करारा जवाब कहते हैं

Rishi
Published on: 16 Sep 2018 2:27 PM GMT
उदय चोपड़ा के गांजा ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने जो कहा, उसे ही करारा जवाब कहते हैं
X

मुंबई : अभिनेता उदय चोपड़ा का कहना है कि भारत को गांजा को वैध कर देना चाहिए क्योंकि यह राजस्व का बड़ा स्रोत है और चिकित्सा क्षेत्र मे भी फायदेमंद हैं।

ये भी देखें : इसरो जासूसी मामले में कांग्रेस MLA के निशाने पर पूर्व PM राव



उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, "मुझे लगता है कि भारत को गांजा वैध कर देना चाहिए। सबसे पहले, यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है। दूसरा, मुझे लगता है कि यदि इसे वैध कर दिया जाए और इस पर कर लगाया जाए तो यह राजस्व का बड़ा स्रोत हो सकता है। इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इससे बहुत सारे चिकित्सकीय लाभ हैं!"

दिग्गज फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के बेटे उदय ने कहा कि वह इसका इस्तेमाल नहीं करते लेकिन इसे वैध करना एक 'बुद्धिमतापूर्ण कदम' मानते हैं।

इसके बाद मुंबई पुलिस ने उदय को इसका शानदार जवाब दिया।

ये भी देखें : केजरीवाल ने मंदिर-मस्जिद जाने पर राहुल, मोदी की ली चुटकी



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story