×

Umang 2022: चिकनी चमेली बन कर आई शहनाज़ गिल, लोगों ने थाम लिया अपना दिल, Video वायरल

Umang 2022 : शहनाज़ गिल ने 'उमंग 2022' में परफॉर्म किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। आइये देखें शहनाज़ का ये पावर पैक्ड परफॉरमेंस।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Jun 2022 7:41 AM GMT
Shehnaaz Gill Performance in Umang 2022
X

Shehnaaz Gill Performance in Umang 2022 (Image Credit-Social Media)

Umang 2022 : पंजाब की कटरीना कैफ (Katrika Kaif) से हिन्दुस्तान की शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) बन कर लाखों दिलों पर छाह जाने वाली एक्ट्रेस जब स्टेज पर उतरी तो कईयों के पसीने छूट गये। मौका था मुंबई पुलिस के लिए हर साल आयोजित होनेवाले कल्चरल प्रोग्राम 'उमंग' फेस्टिवल का। जहाँ रविवार को कई सितारों ने शिरकत की शाहरुख खान से लेकर कई बड़े बड़े सितारे आये। लेकिन सबकी निगाहे जा टिकीं शहनाज़ पर।

रविवार को आयोजित 'उमंग 2022' के ज़बरदस्त सेलिब्रेशन के साथ इस कार्यक्रम का आगाज़ हुआ। जहाँ सबका ध्यान खींचा शहनाज़ गिल ने जिन्होंने अपनी पावर पैक्ड परफॉरमेंस से सभी को हैरान कर दिया। शहनाज़ जब बिग बॉस पर आई थीं तो बहुत कम लोग ही उन्हें जानते थे। उन्होंने खुद का इंट्रोडक्शन पंजाब की कटरीना कैफ कहकर कराया। लेकिन धीरे धीरे वो हर दिल अज़ीज़ हो गईं। लेकिन शहनाज़ अभी भी मानती हैं कि वो पंजाब की कटरीना ही हैं जिसका सबूत है उनकी ये परफॉरमेंस जिसमे उन्होंने कटरीना के गाने चिकनी चमेली गाने पर ही डांस किया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे शहनाज़ डांस जार रहीं हैं। शहनाज़ ने वीडियो में गोल्डन कलर का शिमिरी लहंगा पहना हुआ है। साथ ही डार्क पिंक कलर का ब्लाउज पहना है। शहनाज़ खूब मस्ती में डांस कर रहीं हैं। आप भी देखिये उनका ये खास अंदाज़।

शहनाज़ बिग बॉस 13 से लाइमलाइट में आई उनकी और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी सभी को खूब पसंद आई फैंस ने दोनों की जोड़ी को नाम दिया SidNaz जिसने सोशल मीडिआ पर खूब ट्रेंड भी किया। उनका जाना जहाँ सिद्धार्थ के फैंस को दुखी कर गया वहीँ शहनाज़ भी इससे टूट गईं थी लेकिन फिर उन्होंने आप को संभाला और फिर इंडस्ट्री में वापसी की। शहनाज़ जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नज़र आने वाली हैं। वहीँ अब शहनाज़ का ये डांस परफॉरमेंस वाकई उनके फैंस के लिए एक ट्रीट होगी। जिसकी एक क्लिप उनके फैन ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी जिसके बाद से ये वीडियो ट्रेंड करने लगा है। वहीँ 'उमंग 2022' का एक और वीडियो भी इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है जिसमे शहनाज़ ग जुग जियो' के गाने 'नाच पंजाबन' पर वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ थिरकती नज़र आ रहीं हैं। शहनाज़ ने कई सिलेब्रिटीज़ को हाथ पकड़कर स्टेज पर खींच लिया और उनके साथ डांस करती नज़र आईं।

शहनाज़ की इन पर्फॉर्मन्सेस ने उनके फैंस को काफी खुश कर दिया और उनके इस वीडियो को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा शाहरुख़ खान ने पर पर्फ़ोम किया वो अपने गाने आय एम द बेस्ट (I am the best) पर डांस किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story