×

Disha Patani से लेकर Kartik Aaryan तक सबपर लगा है अनप्रोफेशनल होने का आरोप, जानिए एक्टर्स के मन की बात

Unprofessional Celebrities: कार्तिक आर्यन से लेकर दिशा पटानी तक ऐसे सेलेब्स लिस्ट में शामिल हैं जिन्हे अनप्रोफेशनल कहा जाता था।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Nov 2022 9:27 AM GMT
Unprofessional Celebrities
X

Unprofessional Celebrities (Image Credit-Social Media)

Unprofessional Celebrities : बॉलीवुड और टेलीविजन स्टार्स पर समय समय पर अनप्रोफेशनल होने का टैग लगता आया है। इतना ही नहीं इसके चलते कई बार उन्हें फिल्मों या शो से बाहर भी किया जा चुका है। इस बारे में जहाँ कुछ सेलेब्स ने बिना हिचकिचाए अपनी बात कहते हैं वहीँ कुछ इसपर चुप्पी साधने में ही अपनी भलाई समझते हैं। कार्तिक आर्यन से लेकर दिशा पटानी तक ऐसे सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हैं जिन्हे अनप्रोफेशनल कहा जाता था। वहीँ इस लिस्ट में कई ऐसे नाम भी हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। आइये जानते हैं हमारी इस लिस्ट में कौन कौन से बॉलीवुड और टेलीविजन स्टार्स शामिल हैं और क्यों।

दिशा पटानी (Disha Patani)

Disha Patani (Image Credit-Social Media)

दिशा पटानी एकता कपूर की केटीना फिल्म से बाहर हो गईं। मीडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि एकता ने दिशा को फिल्म के लिए चुना था। कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि बालाजी प्रोडक्शंस फिल्म में एक स्थायी बदलाव करना चाह रहा था। जिसकी वजह से दिशा सहज महसूस नहीं कर रहीं थी फिर एकता ने कथित तौर पर फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर और तारा सुतारिया से संपर्क किया है। कहा गाया कि दिशा के कम सौहार्दपूर्ण व्यवहार ने एकता को उन्हें इस प्रोजेक्ट से हटाने को मजबूर कर दिया।

बॉबी देओल (Bobby Deol)

Bobby Deol (Image Credit-Social Media)

अभिनेता बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत में अनप्रोफेशनल कहे जाने के बारे में खुलकर बात की थी। मीडिया की रिपोर्ट में बॉबी ने कहा कि आज के सुपरस्टार्स के बारे में कोई कुछ नहीं कहता क्योंकि उनका मार्केट है। हमे अनप्रोफेशनल कहा जाता था।

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

Divyanka Tripathi (Image Credit-Social Media)

ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने उस समय को याद किया जब उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया गया था क्योंकि उन्हें अनप्रोफेशनल कहा जाता था। एक्ट्रेस की एकता कपूर के साथ अनबन हो गई और दिव्यांका बाद में उनकी जन्मदिन की पार्टी को छोड़ कर वहां से चली गईं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

Kartik Aaryan (Image Credit-Social Media)

पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन को 'अला वैकुंठपुरमुलु' के निर्माता मनीष शाह ने अनप्रोफेशनल कहा था। एक इंटरव्यू के दौरान मनीष शाह ने कहा कि कार्तिक ने कहा कि अगर ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो वो फिल्म से बाहर हो जाते। उन्होंने कार्तिक को बेहद अनप्रोफेशनल कहा।

हिना खान (Hina Khan)

Hina Khan (Image Credit-Social Media)

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री हिना खान, जिन्होंने शो में अक्षरा की भूमिका निभाई थी, पर कथित तौर पर सेट पर नखरे करने का आरोप लगाया गया था। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि हिना नखरे कर रही हैं और इससे शूटिंग शेड्यूल में बाधा आ रही है।

गोविंदा (Govinda)

Govinda (Image Credit-Social Media)

कई हिट फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर गोविंदा पर कई बार अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगता रहा है इसपर एक्टर ने खुलकर बात की। एक्टर और होस्ट मनीष मल्होत्रा के साथ एक इंटरव्यू में, उनसे पूछा गया कि कैसे निर्माता और निर्देशकों ने उन पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया। गोविंदा ने कहा कि जब कोई सफल होता है तो कई लोग उसे नीचे गिराने की कोशिश करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story