Uorfi Javed: फिर अतरंगी अवतार में नजर आईं उर्फी, लोगों का चकराया दिमाग

Uorfi Javed Latest look: ऐसा एक भी दिन नहीं होता जब उर्फी जावेद हेडलाइंस में अपनी जगह न बना पाती हो। आए दिन वो कुछ न कुछ ऐसा कारनाम कर देती हैं जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ ही जाती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 March 2023 9:45 PM GMT (Updated on: 13 March 2023 9:47 PM GMT)
Uorfi Javed: फिर अतरंगी अवतार में नजर आईं उर्फी, लोगों का चकराया दिमाग
X
Uorfi Javed Latest look: ऐसा एक भी दिन नहीं होता जब उर्फी जावेद हेडलाइंस में अपनी जगह न बना पाती हो। आए दिन वो कुछ न कुछ ऐसा कारनाम कर देती हैं जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। हमेशा की तरह आज फिर उर्फी अतरंगी अवतार में घर से निकल पड़ी, जिसे देख लोगों का दिमाग ही चकरा गया।
इतने समय में आप सब इस बात से वाकिफ हो चुके होंगे कि उर्फी को अपने ऊपर अलग अलग चीजों से बने कपड़ों का एक्सपेरिमेंट करना कितना अच्छा लगता है, कभी वह फंकी लुक में नजर आती हैं, जिसे देख लोगे की हंसी छूट जाती है तो कभी वह बेहद बोल्ड आउटफिट पहन लेती हैं जिसकी वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं।

लंबी ट्रेल वाली विग पहन उर्फी ने उड़ाए होश

अभिनेत्री उर्फी जावेद को आज जब पैप्स द्वारा स्पॉट किया गया तो उनका लुक देख हर कोई दंग रह गया। उर्फी के इस लुक के सामने अबतक के उनके सभी लुक फेल थे। यकीनन उर्फी का ये लुक देख आपकी हंसी छूट जायेगी और आप समझ नहीं पाएंगे कि एक्ट्रेस खुद को क्या दिखाना चाह रहीं हैं।
फिलहाल उर्फी के लेटेस्ट लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने व्हाइट कलर के ब्रालेट के साथ व्हाइट कलर की पैंट पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रहीं हैं। इसबार उनका आउटफिट तो सही है, लेकिन जो चीज बेहद अजीब लग रही है वह है उनका हेयर स्टाइल। दरअसल उर्फी ने ब्लू कलर की लंबी ट्रेल वाली विग पहनी हुई है, जिसे देखकर ही आप इरीटेट हो जायेंगे। विग पीछे की ओर भी उनके पैरों जितना लंबा है और आगे की ओर भी उतना ही लंबा है, जिसकी वजह से उनका पूरा चेहरा भी ढाका हुआ है।

नेटीजेंस ने किया बुरी तरह ट्रोल

उर्फी का ये अतरंगी अंदाज देख लोगों ने तो अपने कान पकड़ लिए हैं। अब तो लोगों को यकीन हो गया कि उर्फी लाइमलाइट में बनें रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का जैसे ही ये वीडियो सामने आया, लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "मुंह दिखाने के लायक नहीं है।" दूसरे ने उर्फी के लिए लिखा- पक्का किसी दूल्हे का सेहरा छीन के भागी होगी। वहीं एक अन्य ने कहा, "ये अकेली ही मेट गला मेट गला खेलती रहती है।" एक यूजर ने उर्फी का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "ऐसा काम ही क्यों करती हो जो मुंह छुपाना पड़े।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story