Uorfi Javed: उर्फी जावेद की खूबसूरती का राज है वोडका, खुद किया शॉकिंग खुलासा

Uorfi Javed Beauty Tips: एक बार फिर उर्फी जावेद चर्चा में आ चुकीं हैं, हालांकि इस बार उनका ड्रेसिंग स्टाइल नहीं, बल्कि उन्होंने अपना ब्यूटी टिप्स शेयर किया है, जो बेहद ही हैरान कर देने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Nov 2023 11:51 AM GMT (Updated on: 24 Nov 2023 11:54 AM GMT)
Uorfi Javed Beauty Tips
X

Uorfi Javed Beauty Tips (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Beauty Tips: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अब तो दुनियाभर में अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते पॉपुलर हो चुकीं हैं। जब भी कोई सेलेब्स अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल पहने नजर आता है तो लोग उसकी उर्फी जावेद से तुलना कर देते हैं। सिर्फ मनोरंजन की गलियारों में ही नहीं बल्कि आम जनता के बीच भी रोजाना उर्फी जावेद के कपड़ों की चर्चा होती रहती है। अब एक बार फिर उर्फी जावेद चर्चा में आ चुकीं हैं, हालांकि इस बार उनका ड्रेसिंग स्टाइल नहीं, बल्कि उन्होंने अपना ब्यूटी टिप्स शेयर किया है, जो बेहद ही हैरान कर देने वाला है।

उर्फी जावेद ने शेयर किया अपना ब्यूटी टिप्स

उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस से सबको हैरान कर चुकीं हैं, अब तो लोगों को आदत हो चुकी है और वे बेसब्री से इसी इंतजार में रहते हैं कि अब उर्फी जावेद का नेक्स्ट आउटफिट क्या होगा। हालांकि अब उर्फी जावेद ने अपने बारे में एक बेहद ही दिलचस्प बात बताई है, जिसे जानने के बाद आप यही कहेंगे कि उर्फी जावेद के ड्रेसिंग स्टाइल की तरह उनका ब्यूटी टिप्स भी बेहद अनोखा है।


ये है उर्फी जावेद की खूबसूरती का राज

उर्फी जावेद ने आज सोशल मीडिया पर अपना एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरती का राज साझा किया है। उर्फी जावेद ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हमेशा की तरह उनका बेहद बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी हाथ में वोडका की बॉटल पकड़े हुए हैं। उर्फी वोडका को थोड़ा सा एक बाउल में निकालती हैं, फिर उसमें थोड़ा सा नीबू एड करती हैं और अपने चेहरे पर लगा लेती हैं। फिर थोड़ी देर बाद वह चेहरे पर एलोवेरा जेल भी लगाते दिखाई दे रही हैं। उर्फी वीडियो में यह भी बताते नजर आ रहीं हैं कि ऐसा सिर्फ एक दिन करने से नहीं होगा, अगर आपको ग्लोइंग स्किन चाहिए तो इसके लिए रोजाना आपको ये प्रक्रिया करनी होगी। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "वोडका + लेमन = ग्लोइंग स्किन।"

उर्फी के वीडियो पर यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

उर्फी जावेद के हर पोस्ट की तरह ही उनका ये वीडियो भी वायरल हो चुका है और यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "मैं ये ट्राई करने जा रही हूं।" दूसरे ने लिखा, "ओएमजी वोडका मैजिक।" तीसरे ने लिखा, "बहुत बकवास लगती है ये औरत।" वहीं कई लोगों ने उर्फी को बहुत ही बुरा भला कहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story