×

Uorfi Javed: क्या आपने देखा उर्फी का क्रिसमस लुक, हॉट संता बन मचाया तहलका

Uorfi Javed Christmas Look: उर्फी जावेद ने भी क्रिसमस के मौके पर संता बन अपनी तस्वीर शेयर की है, जो यकीनन आपके होश उड़ाने वाली है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Dec 2023 10:37 AM GMT
Uorfi Javed: क्या आपने देखा उर्फी का क्रिसमस लुक, हॉट संता बन मचाया तहलका
X

Uorfi Javed Christmas Look: आज दुनियाभर में क्रिसमस मनाया जा रहा है। हमारे मनोरंजन जगत में भी क्रिसमस की जबरदस्त धूम देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर सितारे क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रहें हैं, कोई अपने दोस्तों संग इस दिन को सेलिब्रेट कर रहा है तो किसी ने अपने परिवार संग क्रिसमस का जश्न मनाया है। वहीं इसी बीच टेलीविजन इंडस्ट्री की फैशन क्वीन उर्फी जावेद ने भी क्रिसमस के मौके पर संता बन अपनी तस्वीर शेयर की है, जो यकीनन आपके होश उड़ाने वाली है।

उर्फी जावेद बनीं संता

अपने एक से एक बोल्ड और हॉट ड्रेसिंग स्टाइल से सभी के होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद के फैंस सुबह से ही इसी इंतजार में थे कि उर्फी क्रिसमस के मौके पर क्या कारनामा करने वाली हैं, और अब आखिरकार उर्फी जावेद का क्रिसमस लुक सामने आ चुका है। उर्फी रेड कलर का बेहद ही बोल्ड आउटफिट पहनकर संता बनीं हुईं हैं, जिसे देख नेटीजेंस के कान खड़े हो गए हैं।


यहां देखें उर्फी जावेद के नए आउटफिट की झलक

उर्फी जावेद के क्रिसमस लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने रेड कलर का बेहद ही अतरंगी कपड़ा पहना हुआ है, उनका ये ड्रेस हमेशा की तरह बेहद बोल्ड है। उर्फी जावेद ने अपने इस लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में संता वाला इमोजी बनाया है, जिससे उन्होंने ये बयां किया है कि वह संता बनीं हुईं हैं।

उर्फी के लुक को देख यूजर्स ने कहा हॉट संता

उर्फी जावेद के इस लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फैंस धड़ल्ले से कॉमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने उन्हें हॉट संता कहा, दूसरे ने उन्हें लाल परी कहा। वहीं एक ने कहा की यही संता हमें चाहिए। जबकि एक यूजर ने उर्फी के लुक की तारीफ की है, उन्हें गॉर्जियस कहा है। वहीं बहुत से ऐसे यूजर्स भी हैं जो उर्फी के इस लुक का जमकर मजाक भी उड़ा रहें हैं।


अतरंगी ड्रेस के चलते पॉपुलर हो चुकीं हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद सोशल मीडिया क्वीन के साथ ही फैशन क्वीन भी बन चुकीं हैं। जी हां! उर्फी जावेद को कपड़ों का एक्सपेरिमेंट करना बेहद अच्छा लगता है, वह किसी भी चीज से अपने लिए एक आउटफिट तैयार करती हैं और जब अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं तो हर किसी को शॉक्ड कर देरी हैं। कभी टॉपलेस होकर, तो कभी न्यूड होकर, उर्फी अबतक अपना हर तरह का अंदाज लोगों को दिखा चुकीं हैं। वह ऐसी चीजों से अपना आउटफिट तैयार करती हैं, जिसके बारे में हम कभी सोच भी नहीं सकते। उर्फी का हर लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहता है और वे आए दिन इस वजह से खूब ट्रोल भी होती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story