×

Uorfi Javed: विवादों के बीच हुआ उर्फी और राज कुंद्रा का आमना-सामना, देख फैशन क्वीन ने फेर लिया मुंह

Uorfi Javed And Raj Kundra: फैशन क्वीन उर्फी जावेद ने सरेआम राज कुंद्रा को पोर्न किंग कह दिया था। वहीं अब उर्फी और राज कुंद्रा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों गलती से एक-दूसरे के आमने-सामने पड़ जाते हैं

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 10 Oct 2023 8:29 AM GMT (Updated on: 10 Oct 2023 9:07 AM GMT)
Uorfi Javed: विवादों के बीच हुआ उर्फी और राज कुंद्रा का आमना-सामना, देख फैशन क्वीन ने फेर लिया मुंह
X

Uorfi Javed And Raj Kundra (Photo- Social Media)

Uorfi Javed And Raj Kundra: फैशन क्वीन उर्फी जावेद ने कुछ दिनों पहले ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से पंगा लिया था, जी हां!! उन्होंने सरेआम राज कुंद्रा को पोर्न किंग कह दिया था। वहीं अब उर्फी और राज कुंद्रा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों गलती से एक-दूसरे के आमने-सामने पड़ जाते हैं, और फिर जो होता है, वह देखने लायक है।

पपराजी द्वारा स्पॉट हुईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद पिछले कुछ दिनों से पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं। जब से उन्होंने अपना न्यूड वीडियो शेयर किया है, तब से वह कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। न्यूड वीडियो के बाद, वह शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा संग विवादों की वजह से सुर्खियों में आ गईं और अब आज उनका एक नया वीडियो सामने आ चुका है। हालांकि इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर नहीं किया है, बल्कि वह पपराजी द्वारा स्पॉट हुईं, जिसका वीडियो अब पूरे इंटरनेट की दुनिया में छा गया है।

राज कुंद्रा से हुआ आमना सामना

उर्फी जावेद हमेशा की तरह फिर बेहद ही अतरंगी आउटफिट में नजर आईं, जिसे देख आप हर बार की तरह इस बार भी हैरान हो ही जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद अपनी कार से उतरकर मीडिया को पोज देती रहती हैं कि तभी अचानक से राज कुंद्रा भी वहां आ जाते हैं, वह उर्फी को देख उनसे आदाब करते हैं और फिर अंदर चले जाते हैं, वहीं उर्फी भी राज को देख थोड़ा हैरान हो जाती हैं और आदाब का जवाब देती हैं।

उर्फी और राज को एकसाथ देख पापराजी दोनों को एकसाथ तस्वीरें क्लिक कराने के लिए कहते हैं, लेकिन राज भी इशारों में मना करते हैं और उर्फी भी राज के साथ तस्वीरें क्लिक कराने के मूड में नहीं दिखीं। दोनों का अंदाज देख साफ पता चल रहा था कि अभी इनके बीच का विवाद खत्म नहीं हुआ है, क्योंकि दोनों ही एक-दूसरे से दूर भागते दिखे।



इस वजह से राज और उर्फी के बीच हुआ था विवाद

राज कुंद्रा और उर्फी जावेद के बीच अनबन किस बात को लेकर हुई थी, अगर आपको इसके बारे में बताएं तो दरअसल राज कुंद्रा ने अपने स्टैंडअप शो में उर्फी जावेद के कपड़ों का मजाक उड़ाया था, बस राज की वही बात उर्फी को बेहद बुरी लग गई थी। उन्होंने राज को बेहद भला बुरा कहते हुए पोर्न किंग का भी टैग दे दिया था।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story