×

अतरंगी कपड़े पहनने वाली Uorfi ने बताया अपने नाम का मतलब, आप भी जानें

Uorfi Javed: अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर देश भर में फेमस हो चुकीं उर्फी जावेद ने आज अपने फैंस को अपने नाम का मतलब बताया है।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Dec 2023 2:35 PM GMT
Uorfi Javed
X

Uorfi Javed (Photo- Social Media)

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद मनोरंजन दुनिया का एक ऐसा चेहरा हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्ट्रेस की थी, लेकिन अब वह फैशनिस्टा क्वीन बन चुकीं हैं। उर्फी जावेद के नाम और उनके कारनामों से हर कोई वाकिफ हो चुका है, पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जब भी कोई अदाकारा रिवीलिंग ड्रेस में नजर आतीं हैं तो लोग उन्हें दूसरी उर्फी जावेद का टैग दे देते हैं, वह कुछ इस कदर अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर फेमस हो चुकीं हैं। अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर देश भर में फेमस हो चुकीं उर्फी जावेद ने आज अपने फैंस को अपने नाम का मतलब बताया है। आइए आपको भी बताते हैं।

उर्फी जावेद ने बताया अपने नाम का मतलब

उर्फी जावेद पिछले कुछ दिनों से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर परेशान चल रहीं हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में कुछ प्रॉब्लम है, जिसकी वजह से उन्हें इंस्टाग्राम चलाने में बेहद ही दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, हाल ही में उन्होंने कहा था कि यदि ऐसी प्रॉब्लम होती रहेगी तो वह अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर देंगी। हालांकि अब तक उन्होंने ऐसा नहीं किया है।


इन सबके बीच उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसने उन्होंने अपने नाम का मतलब बताया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर गूगल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उर्फी जावेद का मीनिंग लिखा हुआ है। उर्फी का मतलब फेमस लिखा हुआ नजर आ रहा है। इसी के साथ उर्फी ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह संता की कैप लगाए नजर आ रहीं हैं, उनका चेहरा काफी मोटा दिखाई दे रहा है, उर्फी की इस फोटो को देख लग रहा है कि उन्होंने फिल्टर का इस्तेमाल किया हुआ है।

उर्फी ने प्लास्टिक बॉटल से बनी आउटफिट पहन उड़ा दिए थे होश

उर्फी जावेद अबतक ना जाने किन चीजों से बना आउटफिट पहन चुकीं हैं। उर्फी का हर आउटफिट देख लोग शॉक्ड रह जाते हैं। अभी हाल ही में उनका एक लुक जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह प्लास्टिक बॉटल से बनाई हुई आउटफिट पहने नजर आ रहीं थीं। उर्फी ने प्लास्टिक बॉटल से आउटफिट बनाने के लिए पहले सड़कों से प्लास्टिक बॉटल इकट्ठा किए थे और फिर उसे जलाकर अपने लिए आउटफिट तैयार किया था, फैशन क्वीन की इस क्रिएटिविटी की लोगों ने खूब तारीफ की थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story