Uorfi Javed: मुंबई की सड़कों पर टॉपलेस होकर घूमीं उर्फी, एकटक देखते रह गए लोग

Uorfi Javed Latest Look: अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बनी रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद पिछले कुछ दिनों से फिर से फॉम में आ चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Dec 2023 10:50 AM GMT
Uorfi Javed Latest Look
X

Uorfi Javed Latest Look (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Latest Look: अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बनी रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद पिछले कुछ दिनों से फिर से फॉम में आ चुकीं हैं। जी हां!! उन्हें बैक टू बैक बेहद ही बोल्ड आउटफिट में स्पॉट किया जा रहा है। वहीं आज फिर से वह ऐसे अतरंगी ड्रेस में नजर आईं कि नेटीजेंस उनके लेटेस्ट लुक को देख हक्के बक्के रह गए हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

यहां देखिए उर्फी के लेटेस्ट फैशन की एक झलक

उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस के आगे कोई टिक सकता है क्या? जी नहीं बिलकुल भी नहीं! वह हर बार ही कुछ ऐसे फैशन के साथ आती हैं कि देखने वाले आंखें फाड़-फाड़ कर देखते हैं। उर्फी जावेद को अब चाहे जितने लोग ट्रोल करें, वह किसी की बातों पर ध्यान नहीं देती, हालांकि यदि कोई फेमस चेहरा उनके फैशन सेंस के बारे में कुछ भी कमेंट कर दे तो, उर्फी चुप नहीं बैठती। वह तुरंत ही उससे पंगा ले लेती हैं।


अब आपको फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक के बारे में बताएं तो उन्होंने बेहद ही अजीब तरह का आउटफिट कैरी किया हुआ है। उर्फी ने अपने लुक को फॉरमल बनाने की कोशिश की है, लेकिन उनके लुक में ट्विस्ट ये है कि टॉपलेस होकर, उन्होंने शर्ट को पहनने की जगह आगे की ओर हैंगर में टांग लिया है। उर्फी का ये लुक देख देख आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर किस वजह से उन्होंने शर्ट को पहनने की जगह हैंगर में टांग लिया है।

उर्फी का ये लुक देख नेटीजेंस ने दिया पागल का टैग

उर्फी जावेद आए दिन ट्रोल होती रहती हैं। अब वह अपने इस लुक की वजह से भी बुरी तरह ट्रोल हो रहीं हैं। उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और नेटीजेंस जमकर कमेंट कर रहें हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी जावेद अतरंगी ड्रेस में पपराजी के सामने पोज पे पोज दिए जा रहीं हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "कपड़े टांगने के लिए चलता फिरता हैंगर।" दूसरे ने लिखा है, "इंडिया में ऐसे लोगों को पागल खाने क्यों नहीं भेजते हैं।" तीसरे ने लिखा, "बेटा बॉडी शर्ट के अंदर होती है बाहर नहीं।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "लगता है शर्ट सुखाने लेकर निकली हैं मैडम।" इसी तरह यूजर्स उर्फी के इस लुक का जमकर मजाक उड़ा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story