×

Uorfi Javed : परेशान हो चुकी हैं उर्फी जावेद, सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

Uorfi Javed : सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद हमेशा अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा बटोर लेती हैं। अपने लुक के चलते कई बार उन्हें परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 18 Dec 2023 10:55 AM GMT
Uorfi Javed
X

Uorfi Javed

Uorfi Javed : ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन है और हमेशा ही अपने शानदार लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि उन्हें हमेशा अपने लुक को लेकर ट्रोल भी होना पड़ता है पर वह लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देती हैं। इन दिनों वो काफी परेशान चल रही है और इस बारे में उन्हें बात करते हुए भी देखा गया। बता दे की कुछ समय पहले उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था और अब इस बारे में उन्होंने कड़ा रिएक्शन दिया है।

परेशान हुईं उर्फी

ऊर्फी जावेद का इंस्टा अकाउंट कई बार सस्पेंड किया जा चुका है। कम्युनिटी गाइडलाइंस का पालन न करने की वजह से उन्हें इस स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। इस बात से आपको परेशान हो चुकी है उन्होंने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट का एक बंडल शेयर करते हुए लिखा कि मेरा 2023 ऐसा लग रहा है कि जैसे मेरा अकाउंट गड़बड़ियों का सामना कर रहा है। एक हफ्ते में तीन बार अकाउंट सस्पेंड हुआ है। मेरे स्टेटस में एरर दिखता है और दूसरे प्रोफेशनल प्रोफेशनल बोर्ड में भी यही नजर आता है। मुझे नोटिफिकेशन मिलती है कि मेरी पोस्ट गाइडलाइन का उल्लंघन कर रही है और इसे दोबारा पोस्ट किया जाएगा।


उर्फी ने क्या लिखा

अपनी पोस्ट के बारे में उर्फी ने बताया कि जब भी मैं पोस्ट करती हूं तो फॉलोअर्स की संख्या कम हो जाती है फिर बढ़ती है और फिर कम होती है यह रोलर कोस्टर की तरह चलता है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मुझे क्या करना चाहिए और कैसा रिएक्शन देना चाहिए।


पहनती हैं अजीबोगरीब आउटफिट

ऊर्फी जावेद लाइमलाइट बटोरना अच्छी तरह से जानती हैं और अक्सर उन्हें बोल्ड और अजीब आउटफिट पहने हुए देखा जाता है। आए दिन वह मुंबई की सड़कों पर और एयरपोर्ट पर अजीब अजीब कपड़े पहन कर पहुंचती है और उनकी तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती है। उर्फी के काम की बात करें तो उन्हें कई सीरियल में देखा जा चुका है। वह यह रिश्ता क्या कहलाता है से लेकर कसौटी जिंदगी तक कई टीवी शो में दिखाई दे चुकी हैं। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी और तभी से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसके अलावा उन्हें कुछ रियलिटी शो में भी देखा गया है।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story