Uorfi Javed Latest Dress: उर्फी जावेद का ये आउटफिट देख घूम जायेगा दिमाग, हद से ज़्यादा है बोल्ड

Uorfi Javed Latest Dress: अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से उर्फी जावेद काफी फेमस हो चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 21 Sep 2023 9:49 AM GMT
Uorfi Javed Latest Dress
X

Uorfi Javed Latest Dress (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Latest Dress: अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से उर्फी जावेद काफी फेमस हो चुकीं हैं। बता दें कि एक्टिंग की वजह से उर्फी जावेद (Uorfi Javed Latest Photos) को इतनी कामयाबी नहीं मिली, जितनी उन्होंने कुछ ही समय में अपने ऊपर कपड़ों का एक्सपेरिमेंट कर हासिल कर ली। अब तो ऐसा हो गया है कि अगर किसी अभिनेत्री ने कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग आउटफिट पहन लिया होता है तो लोग उनकी तुलना भी उर्फी जावेद से करने लग जाते हैं। सोशल मीडिया पर तो अक्सर ही उर्फी जावेद का नाम छाया रहता है। वहीं अब फैशन क्वीन उर्फी अपने लेटेस्ट आउटफिट के साथ फिर हाजिर हो चुकीं हैं, जो यकीनन आपके होश उड़ा देगा।

नए लुक के साथ उर्फी जावेद की वापसी

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Uorfi Javed Hot Photos) के नए पोस्ट का नेटीजेंस बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार करते हैं, क्योंकि अब तो उन्हें आदत सी लग चुकी है कि उर्फी यकीनन कुछ ऐसे आउटफिट के साथ नजर आएंगी, जो हर किसी को शॉक कर देगा, लेकिन फिर भी यूजर्स उनकी क्रिएटिविटी को देखने के लिए बहुत ही एक्साइटेड रहते हैं। उर्फी जावेद हर दूसरे-तीसरे दिन के अंदर अपने हैरान कर देने लुक के साथ आती हैं और अब आज फिर उन्होंने अपने नए और बेहद बोल्ड आउटफिट के साथ वापसी कर ली है।


उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो

उर्फी जावेद (Uorfi Javed New Look) के नए लुक के बारे में बताएं तो उन्होंने अपना नया लुक फ्लांट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वहीं अब उनके आउटफिट की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का बेहद ही रिवीलिंग आउटफिट पहना हुआ है। उर्फी जावेद का यह वीडियो बेहद बोल्ड है, जो भी देख रहा है, पसीने से तर-बतर हो जा रहा है। फैशनिस्टा क्वीन के इस हॉट ड्रेस (Uorfi Hot Video) ने सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है, लोग वीडियो को बार-बार देख रहें हैं और जमकर शेयर भी कर रहें हैं।

नेटीजेंस ने उर्फी पर किए भद्दे कमेंट्स

उर्फी जावेद (Uorfi Javed Hot) के इस लुक ने भी हर किसी को हैरना कर दिया है। लोग उर्फी के आउटफिट पर बेहद ही भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया।" दूसरे ने लिखा, "भेड़ वाला लुक लग रहा है।" एक ने तो कमेंट करते हुए लिखा, "पूरा ही खोल दो।" इसी तरह नेटीजेंस उर्फी पर भड़के नजर आ रहें हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story