Uorfi Javed Latest Dress: है भगवान! कुछ नहीं छोड़ा उर्फी ने, अब शर्ट के कॉलर से बनाई ऐसी ड्रेस

Uorfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बार फिर अपने अंतरंगी अवतार में नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 Sep 2023 9:19 AM GMT
Uorfi Javed Latest Dress: है भगवान! कुछ नहीं छोड़ा उर्फी ने, अब शर्ट के कॉलर से बनाई ऐसी ड्रेस
X

Uorfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद आए दिन अपने अंतरंगी अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उर्फी के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें वह अपने अजीबो-गरीब ड्रेस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचती नजर आती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी हां...उर्फी एक बार फिर एक ऐसी ड्रेस में नजर आई हैं, जिसे देख आपके भी होश उड़ जाएंगे।

शर्ट से बनाई उर्फी ने अपने लेटेस्ट ड्रेस

उर्फी को कभी बटन, कभी कार, तो कभी बालों से बनी ड्रेस में स्पॉट किया जाता है, लेकिन इस बार उन्होंने शर्ट से एक ऐसी यूनिक ड्रेस बनाई है, जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि वाकई क्या दिमाग है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी पिंक कलर की शर्ट से बनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने पिंक कलर की कई सारी शर्ट से एक शर्ट ड्रेस बनाई है। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए उर्फी ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है और बालों का बन बनाया है। अपने इस लुक में उर्फी काफी प्यारी लग रही हैं और उनकी ये ड्रेस भी काफी खूबसूरत लग रही है।

लोगों को पसंद आया उर्फी का ये अंदाज

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का ये वीडियो सामने आया, लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। हालांकि, इस बार लोगों को उर्फी की ये ड्रेस काफी पसंद आई। जहां एक यूजर ने कमेंट किया- ''इस ड्रेस में प्यार लग रही हो।'' तो किसी ने लिखा- ''इतना दिमाग कहां से लेकर आती हो।'' तो किसी ने लिखा- ''कभी-कभी अपने बनाई ड्रेस में भी प्यारी लगती हो आप।'' वहीं, कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने हमेशा की तरह उर्फी को ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट किया- ''भाई कुछ बचा है, जिसकी ड्रेस ना बनाई हो इसने।'' तो एक ने लिखा- ''कुछ भी बनाकर पहन लेती है।''


इसी फैशन से मिली उर्फी को पहचान

भले उर्फी जावेद को उनकी अंतरंगी ड्रेस के लिए ट्रोल किया जाता हो, लेकिन इसी फैशन के कारण उर्फी को आज यह पहचान मिली है। एक समय था, जब उर्फी को कोई भी फैशन डिजाइनर अपनी ड्रेस देने को तैयार नहीं था और आज एक समय ये है कि उर्फी कई बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर्स के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। आज इसी अंतरंगी फैशन की वजह से उर्फी के पास पैसा भी है और फेम भी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story