×

Uorfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद के इस लुक को देख डर जा रहें बच्चे, क्या आपने देखा

Uorfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर हल्ला मचा दिया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 1 Oct 2023 9:04 AM GMT (Updated on: 1 Oct 2023 9:39 AM GMT)
Uorfi Javed Latest Look
X

Uorfi Javed Latest Look (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर हल्ला मचा दिया है। वैसे तो अक्सर ही उर्फी अपने नए आउटफिट से सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती हैं, लेकिन इस बार उनका लेटेस्ट लुक कुछ ऐसा है, जिसे देखने के बाद तो हम आपको यही सलाह देंगे, कि इसे आप अपने बच्चों को ना ही दिखाएं तो अच्छा है, क्योंकि उर्फी का ये नया लुक इतना डरावना और भयानक है कि उसे देख सिर्फ बच्चे ही नहीं, बल्कि बड़े भी डर सकते हैं।

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो वायरल

उर्फी जावेद मनोरंजन जगत की एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनका छोटा सा छोटा पोस्ट भी सुर्खियों में आ जाता है। इसी बीच फैशनिस्टा क्वीन का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो गया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद ने अपना बेहद ही भयानक लुक दिखाया है। पहली बार उर्फी का ऐसा लुक देखने को मिल रहा है। उर्फी के आउटफिट से लेके उनका मेकअप और एक्सप्रेशन सब कुछ बेहद ही डरावना है।



बाहर आया उर्फी के अंदर का शैतान

उर्फी जावेद ने अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "मेरे अंदर के शैतान को बाहर निकाल रही।" वहीं उर्फी के लुक के बारे में बताएं तो वह ब्लैक कलर की लॉन्ग कोट पहने हुए हैं हालांकि कोट के नीचे उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है और नीचे ब्लैक कलर बूट पहने दिख रहीं हैं। अजीब से हेयरस्टाइल और मेकअप में उर्फी सच में किसी शैतान से कम नहीं लग रहीं हैं। वहीं इस आउटफिट के साथ उनके चेहरे का एक्सप्रेशन उनके इस लुक को और अधिक डरावना बना रहा है।

यूजर्स ने पढ़ी हनुमान चालीसा

उर्फी का ऐसा डरावना लुक देख यूजर्स उनके जमकर मजे ले रहे हैं। यहां तक की एक यूजर ने हनुमान चालीसा ही पढ़ डाली है। जी हां! उसने कमेंट कर लिखा हुआ है, "भूत पिशाच निकट नहीं आवे, महावीर जब नाम सुनावे।" एक ने उर्फी के लुक का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "उसको देख तो चंद्रमुखी भी भाग जाए।" एक यूजर ने तो उर्फी को भूत ही कह दिया है। एक अन्य ने लिखा है, "आज पहली बार असली रूप में आई हो इच्छाधारी दीदी।"




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story