×

Uorfi Javed Latest Photos: उर्फी जावेद का जालीदार ड्रेस, करीना से तारीफ मिलने पर इतराई बावली गर्ल, फिर बोल्ड ड्रेस पहन दिखा दी अपनी अदाएं

Uorfi Javed Latest Photo: ऐसा कोई भी दिन नहीं होता जब उर्फी जावेद हेडलाइंस का हिस्सा नहीं बनती। एक्ट्रेस अपनी क्रिएटिविटी से सबको हैरान कर देती हैं और अब एकबार फिर वह अपने बेढंगे आउटफिट के साथ वापस आ चुकी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 March 2023 3:42 PM GMT (Updated on: 30 March 2023 4:25 PM GMT)
Uorfi Javed Latest Photo: ऐसा एक भी दिन नहीं होता जब उर्फी जावेद हेडलाइंस का हिस्सा नहीं बनती। एक्ट्रेस अपनी क्रिएटिविटी से सबको हैरान कर देती हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल देख हर कोई अपना माथा पकड़ लेता है। हालांकि उर्फी की उनके ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जितनी आलोचना की जाती है, वहीं अब इंडस्ट्री के कुछ लोग उर्फी की तारीफ भी करते हैं।

उर्फी जावेद का नया लुक

उर्फी जावेद अब एकबार फिर अपने बेढंगे आउटफिट के साथ वापस आ चुकी हैं। हालांकि उनका ये लुक भी उनके हर लुक की तरह समझ के बाहर है, और हद से ज्यादा बोल्ड है। उन्होंने ग्रीन कलर के ऊन से बना जालीदार कपड़ा पहना है, जो लोगों के होश उड़ा दे रहा है।
देखें -
View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

करीना कपूर से तारीफ मिलने पर इतराती नजर आई उर्फी

उर्फी जावेद के आउटफिट की भले ही लोग आलोचना करते हैं लेकिन अब उनका ये ड्रेसिंग स्टाइल दूर-दूर तक मशहूर होता जा रहा है। हाल ही में करीना कपूर खान ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्हें उर्फी का कॉन्फिडेंस अच्छा लगता है। करीना द्वारा खुद की तारीफ सुनने के बाद अब उर्फी ने अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने नए आउटफिट में अपना एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की, साथ ही कैप्शन में लिखा, "करीना ने कहा उन्हें मेरा कॉन्फिडेंस पसंद है। मेरी जिंदगी पूरी हो गई। Ok बाय। कोई मुझे चुटकी काटो।"

उर्फी का यह अंदाज देख फैंस का फिसला दिल

उर्फी द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो मिनटों में इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो गया है और धड़ल्ले से फैंस के कमेंट आने शुरू हो गए हैं। कमर मटकाकर उर्फी कभी आगे कभी पीछे अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story