×

Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने दिव्या खोसला की 'यारियां 2" का मजाक उड़ाया, दिया ऐसा रिएक्शन

Uorfi Javed On Yaariyan 2: उर्फी फैशन क्वीन का टैग तो पा ही चुकीं हैं और अब लगता है कि बहुत जल्द वह पंगा क्वीन का टैग भी अपने नाम कर लेंगी। जी हां!! तभी तो आए दिन उनका किसी ना किसी से पंगा हो ही रहा है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 11 Oct 2023 11:25 AM GMT
Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने दिव्या खोसला की यारियां 2 का मजाक उड़ाया, दिया ऐसा रिएक्शन
X

Uorfi Javed (Photo- Social Media)

Uorfi Javed On Yaariyan 2: उर्फी जावेद अक्सर ही हेडलाइंस में बनीं रहती हैं। वैसे तो ज्यादातर अपने आउटफिट की वजह से उर्फी लाइमलाइट बटोरती हैं, लेकिन साथ ही साथ उनका नाम अक्सर विवादों में भी आ जाता है। उर्फी फैशन क्वीन का टैग तो पा ही चुकीं हैं और अब लगता है कि बहुत जल्द वह पंगा क्वीन का टैग भी अपने नाम कर लेंगी। जी हां!! तभी तो आए दिन उनका किसी ना किसी से पंगा हो ही रहा है।

"यारियां 2" के ट्रेलर का उर्फी ने मजाक उड़ाया

वैसे तो उर्फी जावेद सिर्फ अपने काम से मतलब रखती हैं, लेकिन अगर कोई उनका या उनके कपड़ों का मजाक उड़ाता है तो वे उसे छोड़ती नहीं हैं। जी हां!! फिर चाहे वह कितना ही बड़ा स्टार क्यों ना हो! अब उर्फी ने आने वाली फिल्म "यारियां 2" की टीम से पंगा ले लिया है। फैशन क्वीन "यारियां 2" के ट्रेलर पर ऐसा रिएक्शन दिया है जो चर्चा में आ चुका है।




इस वजह से ट्रेलर पर उर्फी ने किया ऐसा कमेंट

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया, उर्फी सिर्फ अपने काम से मतलब रखती हैं, लेकिन यदि उनका कोई मजाक उड़ाए तो एक्ट्रेस पल भर में उसे उसकी औकात दिखा देती है। वहीं उर्फी का ये विवाद भी कुछ ऐसा ही शुरू हुआ। दरअसल "यारियां 2" की टीम अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है और इसी दौरान हाल ही में अपने दिए एक इंटरव्यू में टीम ने उर्फी के आउटफिट पर ऐसा कमेंट कर दिया कि उस देख एक्ट्रेस का पारा हाई हो गया। बस उसी के जवाब ने उर्फी ने ट्रेलर को लेकर अपना होनेस्ट ओपिनियन दे दिया।

उर्फी जावेद ने किया ये कमेंट

उर्फी जावेद ने उस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, "भरोसा करिए! मेरा ही ऐसा सेम एक्सप्रेशन था जब मैंने तुम्हारी मूवी का ट्रेलर देखा था। ट्रस्ट मी।" "यारियां 2" के ट्रेलर को लेकर उर्फी द्वारा दिया गया ये बयान सुर्खियों में आ चुका है।




राज कुंद्रा पर भड़की थीं उर्फी

उर्फी जावेद का जहां अभी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा संग विवाद खत्म नहीं हुआ था कि अब फिर उन्होंने पंगा ले लिया है। बताते चलें कि राज कुंद्रा ने उर्फी जावेद के आउटफिट का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद उर्फी ने राज की क्लास लगाते हुए उन्हें पोर्न किंग कह दिया था।





Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story