Uorfi Javed New Look: गणपति बप्पा का दर्शन करने फिर बन ठनकर निकलीं उर्फी, देखिए उनका संस्कारी लुक

Uorfi Javed New Look: उर्फी जावेद का नाम अब ऐसा हो गया है कि चाहे वह बेहद अजीबों गरीब कपड़े पहनें या फिर अपना संस्कारी अंदाज दिखाएं, उनका हर लुक चर्चे में आ ही जाता है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 22 Sep 2023 10:27 AM GMT
Uorfi Javed New Look: गणपति बप्पा का दर्शन करने फिर बन ठनकर निकलीं उर्फी, देखिए उनका संस्कारी लुक
X

Uorfi Javed New Look: उर्फी जावेद का नाम अब ऐसा हो गया है कि चाहे वह बेहद अजीबों गरीब कपड़े पहनें या फिर अपना संस्कारी अंदाज दिखाएं, उनका हर लुक चर्चे में आ ही जाता है। फैशनिस्टा क्वीन अक्सर अपने आउटफिट की वजह से लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। अब फिर उर्फी जावेद का नया लुक सामने आ चुका है, जिसमें उन्होंने अपना ऐसा रूप दिखाया है, जिसकी आप में से किसी ने भी उम्मीद नहीं की होगी।

पूरे कपड़े में नजर आईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद अपने बोल्ड और रिवीलिंग आउटफिट की वजह से इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकीं हैं कि अब लोगों को भी उर्फी के नए लुक का इंतजार रहता है। वैसे अबतक तो उर्फी का फैशन देख लोगों का पारा हाई हो जाता था, लेकिन अब यूजर्स उर्फी के ड्रेसिंग क्रिएटिविटी को एंजॉय करते हैं और उनकी जमकर टांग खींचते हैं। लोगों ने उर्फी को इतने रिवीलिंग आउटफिट में देख लिया है कि अब जब वे उर्फी को पूरे कपड़े में देखते हैं तो उनसे हजम ही नहीं होता कि उर्फी पूरा आउटफिट भी पहन सकती हैं। जी हां!! लोग चकित हो जाते हैं।


हालांकि अब ऐसा ही कुछ हुआ है, आज उर्फी जावेद ने अपना बेहद संस्कारी अंदाज दिखाया है, जिसे देख लोग पहली नजर में कन्फ्यूज हुए जा रहे हैं कि ये उर्फी नहीं हों सकती।

गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं उर्फी जावेद

फैशन क्वीन उर्फी को आज मुंबई के एक गणपति पंडाल के बाहर स्पॉट किया गया, इसी दौरान उनके संस्कारी अंदाज ने हर किसी को शॉक कर दिया। उर्फी के संस्कारी लुक के बारे में बताएं तो, दरअसल वह लाइट पिंक कलर के एथनिक लुक में नजर आईं, उन्होंने दुपट्टे से घूंघट भी किया हुआ था, और फिर मीडिया को अपना घूंघट हटाकर पोज भी दिया। बहुत ही रेयर केस में उर्फी जावेद का ट्रेडिशनल रूप देखने को मिलता है, क्योंकि अक्सर तो वह अपने ऊपर कपड़ों का एक्सपेरिमेंट करने में बिजी होती हैं।

उर्फी का ये लुक देख शॉक हुए यूजर्स

उर्फी जावेद का हर लुक देख यूजर्स की बोलती बंद हो जाती है, क्योंकि हर बार ड्रेसिंग के मामले में वह लोगों के उम्मीद से चार कदम आगे ही रहती हैं। अब जब उर्फी का एथनिक लुक सामने आया तो सोशल मीडिया यूजर्स हैरानगी जता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "अगर ये सुधर सकती है तो कोई भी सुधर सकता है।" दूसरे ने लिखा, "लगता है कि सुधर गई।" तीसरे ने लिखा, "असंभव।" एक अन्य ने लिखा, "इतने सारे कपड़े पहने हैं तबियत तो ठीक है इसकी।" इसी तरह तमाम यूजर्स उर्फी के आउटफिट की चुटकी ले रहें हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story