Uorfi Javed: बीच सड़क उर्फी जावेद को आया गुस्सा, वायरल हुआ वीडियो

Uorfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी बीच सड़क काफी गुस्सा करती नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Nov 2023 2:32 AM GMT
Uorfi Javed
X

Uorfi Javed (Image Credit: Social Media)

Uorfi Javed: अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद के वीडियो आने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। हालांकि, अपने अजीबोगरीब ड्रेस के कारण उर्फी को काफी ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन इससे उर्फी को कुछ खासा फर्क नहीं पड़ता है। अब इस बीच उर्फी का एक और वीडियो सामने आया है, लेकिन इस वीडियो में उर्फी काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। हालांकि, इस वीडियो में जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह उर्फी जावेद की लेटेस्ट ड्रेस थी। आइए आपको दिखाते हैं।

ड्रेस के नाम पर उर्फी ने लटका लिया कपड़ा

उर्फी जावेद जब भी घर से बाहर निकलती हैं सरप्राइज कर देती हैं, क्योंकि हर बार वह कुछ अलग तरह की ड्रेस पहनकर बाहर आती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। वीडियो में दिख रहे उर्फी के लेटेस्ट लुक की बात करें, तो उन्होंने ब्राउन कलर का बोल्ड स्टाइल में ब्लाउज और यूनिक कट वाली स्कर्ट पहनी है। एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा करने के लिए आगे ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी किया है, जिसमें रिंकल वाला स्टाइल था। एक्ट्रेस ने अपने ओवरऑल लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा। हालांकि, इस आउटफिट में उर्फी जावेद काफी प्यारी लग रही थीं, लेकिन हर बार की तरह कई लोगों को उनकी ये ड्रेस अच्छी लगी, तो कुछ लोगों ने उन्हें हमेशा की तरह ट्रोल किया।

बीच सड़क उर्फी जावेद को आया गुस्सा

अब बात करते हैं वायरल वीडियो कि जिसमें उर्फी जावेद गुस्से में नजर आ रही हैं। दरअसल, इस वीडियो में उर्फी जावेद को पैपराजी ने घेरा हुआ है। तभी अचानक उर्फी को गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं कि मेरे जाने के बाद इसको पकड़कर पीटना। इतना कहकर उर्फी अपनी कार में बैठकर निकल जाती हैं। अब उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अपने फैशन ने बनाई उर्फी ने पहचान

उर्फी को हमेशा से जिस फैशन के लिए ट्रोल किया गया है आखिर में वही फैशन सेंस उनकी पहचान बना है। जी हां...उर्फी हमेशा अपने अजीबो-गरीब आउटफिट को लेकर ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन अपने इसी फैशन के कारण आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक वक्त था, जब कोई भी डिजाइनर उर्फी को अपनी ड्रेस देने के लिए तैयार नहीं था, लेकिन आज वह कई बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर्स के लिए फोटोशूट करती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story