×

खिलौने वाली डॉल से Uorfi Javed ने ढका अपना बदन, देख हैरान हुए नेटीजेंस

Uorfi Javed New look: फैशन क्वीन उर्फी अपने नए आउटफिट के साथ वापसी कर चुकीं हैं, जो यकीनन आपके होश उड़ा देगा। आइए दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Feb 2024 12:21 PM GMT
Uorfi Javed New look
X

Uorfi Javed New look (Photo- Social Media)

Uorfi Javed New look: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग स्टाइल के चलते काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं, उन्हें जो पॉपुलैरिटी बतौर एक्ट्रेस नहीं मिल पाई, अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते उन्होंने जल्द ही हासिल कर लिया। उर्फी जावेद अब फैशनिस्टा क्वीन बन चुकीं हैं। वहीं लोगों को भी इंतजार रहता है कि अब वह अपने नेक्स्ट आउटफिट में क्या क्रिएटिविटी करने वाली हैं। इसी बीच फैशन क्वीन उर्फी अपने नए आउटफिट के साथ वापसी कर चुकीं हैं, जो यकीनन आपके होश उड़ा देगा। आइए दिखाते हैं।

वायरल हुआ उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना नया वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस बार उर्फी ने एक ऐसी चीज से बना हुआ आउटफिट कैरी किया हुआ है, जिसके बारे में आप कभी सपने में भी नहीं सोच सकते थे कि इससे भी आउटफिट बनाया जा सकता है। खैर, उर्फी के लिए कुछ भी पॉसिबल है। उनके आज तक के सभी आउटफिट को देख एक बात तो साफ हो गई है कि वह अब किसी भी चीज से अपने लिए ड्रेस बना सकती हैं। उनके हर आउटफिट की बात ही कुछ अलग होती है, तभी तो जब भी उनका नया लुक सामने आता है, यूजर्स शॉक्ड हो जाते हैं।


फिलहाल, अब आपको उर्फी के नए लुक के बारे में बताएं तो अभिनेत्री ने इस बार खिलौने वाली डॉल से अपनी ड्रेस बनाई है। दरअसल उन्होंने ढेर सारी डॉल को एक साथ जोड़कर स्कर्ट बनाया हुआ है, इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का बेहद ही रिवीलिंग टॉप कैरी किया हुआ है। हर बार की तरह उर्फी का ये लुक भी बेहद हॉट और यूनिक लग रहा है।

यूजर्स ने दिए मिले जुले रिएक्शन

उर्फी जावेद का ये नया लुक जैसे ही सामने आया, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। जहां एक तरफ कुछ यूजर्स उर्फी के इस क्रिएटिविटी की तारीफ करते दिख रहें हैं, वहीं बहुत से ऐसे लोग भी हैं, जो उर्फी पर भद्दे कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने उर्फी के आउटफिट की तारीफ करते हुए लिखा, "बहुत ही अमेजिंग टैलेंट।" दूसरे ने लिखा, "ये तो बढ़िया है।" वहीं एक यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा है, "जोकर।" दूसरे ने कहा, "ये क्या पागलपंती है।" इसी तरह नेटीजेंस द्वारा उर्फी के इस लुक को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

हाल ही में उर्फी ने तकिए का बनाया था ड्रेस

उर्फी जावेद अपने एक से एक बोल्ड लुक से हर किसी को हैरान कर देती हैं। अभी हाल ही उनका एक नया लुक वायरल हुआ था, जिसमें वह तकिए से बना आउटफिट पहने नजर आ रहीं थीं। उर्फी का ये लुक देख तो लोगों की हंसी ही छूट गईं थीं, उनका खूब मजाक उड़ाया गया था। यहां देखें -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story