इंस्टाग्राम की लताड़ का भी नहीं हुआ उर्फी पर असर, फिर शेयर किया न्यूडिटी से भरा वीडियो

Uorfi Javed New Video: हाल ही में इंस्टाग्राम ने उर्फी जावेद की बोल्ड वीडियोज के कारण उनका अकाउंट सस्पेंड किया था, लेकिन इसका उर्फी पर कोई असर नहीं हुआ और उन्होंने फिर अपना बोल्ड वीडियो शेयर किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Dec 2023 8:24 AM GMT
Uorfi Javed New Video
X

Uorfi Javed New Video (Image Credit: Social Media)

Uorfi Javed New Video: अपने अतरंगी फैशन के लिए मशहूर उर्फी जावेद अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कभी अपने कपड़ों को लेकर, तो कभी अपने बेबाक बयान को लेकर वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अभी हाल ही में इंस्टाग्राम ने उर्फी जावेद का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था और इसकी वजह कहीं न कहीं उनका बोल्ड वीडियो था, लेकिन लगता है उर्फी को इस बात से कुछ खास असर नहीं पड़ा है! तभी तो एक बार फिर उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम न्यूडिटी से भरा एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

फिर शेयर किया उर्फी जावेद न्यूडिटी से भरा वीडियो

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है, वह बहुत ज्यादा बोल्ड है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे उर्फी जावेद ने रस्सी को अपने ऊपर लपेटा हुआ है। इस दौरान उर्फी ने कुछ भी नहीं पहना हुआ है। उर्फी ने अपने हाथों से अपने ब्रेस्ट को कवर किया हुआ है। उर्फी जावेद का ये वीडियो वाकई न्यूडिटी से भरा हुआ है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर उर्फी जावेद को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

कैसा है उर्फी के वीडियो पर फैंस का रिएक्शन?

उर्फी का ये वीडियो सामने आते ही नेटिजसं ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी। जहां एक यूजर ने कमेंट किया- 'पागल हो गई है।' तो एक ने कमेंट किया- 'भाई कोई इसका अकाउंट बैन करो।' तो एक लिखा- 'धरती पर सबसे अजीब प्राणी।' किसी ने कमेंट किया- 'पागल है ये लड़की। हमारे घर में रस्सी पर कपड़े डाले जाते हैं।' एक ने लिखा- 'इस्लाम की खूबसूरती।'


इंस्टाग्राम ने सस्पेंड किया था उर्फा का अकाउंट

बता दें कि कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था। इसी चीज को लेकर उर्फी काफी भड़क गई थीं। उर्फी ने इसका स्क्रीन शॉर्ट भी शेयर किया था। उन्होंने दिखाया था कि इंस्टाग्राम की तरफ से उनके अकाउंट को सस्पेंड करने का मैसेज आया हुआ था। हालांकि, बाद में उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट रीएक्टिवेट हो गया था और इसकी स्टोरी भी उर्फी ने अपने इंस्टा पर शेयर की थी, जिसमें लिखा था- 'ऐसा लगता है कि आपका अकाउंट गलती से संस्पेंड कर दिया गया था, अब आपका अकाउंट रीएक्टिवेट कर दिया गया है और आप लॉग इन कर सकते हैं, किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है।'

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story