×

Uorfi Javed: उर्फी के साथ इस शख्स ने खिंचवाई तस्वीरें तो यूजर्स ने दिया बेस्ट जोड़ी का टैग

Uorfi Javed New Viral Video: अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी कारणवश हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 April 2023 11:45 AM GMT (Updated on: 15 April 2023 11:52 AM GMT)
Uorfi Javed: उर्फी के साथ इस शख्स ने खिंचवाई तस्वीरें तो यूजर्स ने दिया बेस्ट जोड़ी का टैग
X
Uorfi Javed (Photo- Social Media)
Uorfi Javed New Viral Video: अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी कारणवश हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। आज फिर सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका ड्रेसिंग स्टाइल तो हमेशा की तरह लोगों के होश उड़ा ही रहा है, साथ ही इस वीडियो की एक और बात है जो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है।

अतरंगी ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं उर्फी जावेद

बीती रात को उर्फी जावेद को डिस्को डांसर- द म्यूजिकल इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां फिर उन्होंने अपना नया रूप दिखाया। इस इवेंट में उर्फी को ब्लैक कलर के बेहद स्टाइलिश आउटफिट में स्पॉट किया गया, वहीं उन्होंने जो गले में पहना हुआ था, वो काफी सुर्खियों में रहा। उर्फी छिपकली पहने हुए नजर आईं। अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लुक की खूब चर्चा हो रही है।

उर्फी के साथ इस शख्स ने खिंचवाई खूब तस्वीरें

उर्फी जावेद इवेंट में पैप्स से तस्वीरें खिंचवा रहीं थीं कि तभी वहां ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी भी आ गए, फिर दोनों ने साथ मिलकर मीडिया को जमकर पोज दिए। जानकारी के लिए बता दें कि ओरहान अवात्रामणि स्टार किड्स के काफी अच्छे दोस्त हैं और उन्हें हर पार्टी में स्पॉट किया जाता है।

उर्फी संग ओरी को देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

उर्फी जावेद संग ओरहान अवात्रामणि का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं। वहीं कुछ ने तो उन्हें बेस्ट जोड़ी का भी टैग दे दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "इनकी जोड़ी बढ़िया है, दोनों कार्टून एक साथ।" दूसरे ने लिखा, "ये दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहें हैं।"

उर्फी जल्द ही मुंबई में लेने वाली हैं अपना आशियाना

उर्फी जावेद हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके पिता उन्हें बहुत मारते थे और इस वजह से वह घर छोड़कर दिल्ली भाग गईं थीं। उर्फी आज जिस मुकाम पर पहुंचीं है, उसके लिए उन्हें बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ा और अब वह जाकर दूर-दूर तक उनकी पहचान बन चुकी है। वहीं उर्फी ने यह भी बताया था कि अब बहुत जल्द वह मुंबई में अपना घर खरीदने जा रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story