×

Uorfi-Raj Kundra: महज पब्लिसिटी के लिए लड़े थे उर्फी और राज कुंद्रा, आखिरकार! सच आ गया बाहर

Uorfi Javed-Raj Kundra Controversy: पिछले दिनों की ही बात है उर्फी जावेद ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को खूब भला-बुरा कहा था, वहीं अब उर्फी, राज कुंद्रा संग वीडियो बनाते नजर आईं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2023 7:59 AM GMT
Uorfi-Raj Kundra: महज पब्लिसिटी के लिए लड़े थे उर्फी और राज कुंद्रा, आखिरकार! सच आ गया बाहर
X

Uorfi Javed-Raj Kundra Controversy (Photo- Social Media)

Uorfi Javed-Raj Kundra Controversy: अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद कंट्रोवर्सी का भी खूब शिकार होती हैं। जी हां!! हमेशा ही उनका नाम विवादों से घिरा रहता है। पिछले दिनों की ही बात है उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को खूब भला-बुरा कहा था, वहीं अब उर्फी, राज कुंद्रा संग वीडियो बनाते नजर आईं हैं। जी हां!! जानकर हैरानी होगी कि उर्फी जावेद ने खुद इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है, आइए आपको दिखाते हैं।

उर्फी की राज कुंद्रा संग लड़ाई थी एक नाटक

उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे देख लोगों को लगा कि उर्फी फिर अपना कुछ नया लुक दिखाने वाली हैं, लेकिन जब पूरे वीडियो पर नजर पड़ी तो लोग हैरान ही रह गए। कल तक जिसे उर्फी पोर्न किंग कह रहीं थीं, आज उसी के साथ वीडियो शेयर कर दिया। उर्फी और राज कुंद्रा के इस वीडियो को देख लोगों का यही कहना है कि उर्फी और राज कुंद्रा के बीच पिछले दिनों हुई अनबन महज एक पब्लिसिटी स्टंट थी, क्योंकि दोनों एकसाथ किसी चीज पर काम कर रहें हैं, बस लाइमलाइट में आने के लिए दोनों ने लड़ाई का नाटक किया ।




वीडियो के जरिए उर्फी ने दिया बड़ा हिंट

उर्फी जावेद ने राज कुंद्रा के साथ अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दोनों ने कुछ बड़ा हिंट भी दिया है। उर्फी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "ये तो सिर्फ ट्रेलर है।" वहीं वीडियो की बात करें तो इसमें उर्फी भी राज कुंद्रा की तरह मास्क पहने दिख रहीं हैं। वहीं दोनों का आउट भी बहुत कुछ बयां कर रहा है। दरअसल दोनों के आउटफिट के साथ ही मास्क में भी बिग बॉस की आंखें बनीं हुईं हैं, जिसे देख यूजर्स ये भी मान पड़े हैं कि क्या उर्फी और राज कुंद्रा बिग बॉस 17 में जाने वाले हैं। वहीं कुछ का कहना है कि दोनों किसी फिल्म पर काम कर रहे हैं। उर्फी और राज के इस वीडियो ने नेटीजेंस की बेकरारी बढ़ा दी है, लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिरकार दोनों के बीच क्या खिचड़ी पक रही है।

इस वजह से राज कुंद्रा से लिया था पंगा

फैशन क्वीन उर्फी जावेद कुछ दिनों पहले ही राज कुंद्रा पर बरस पड़ी थीं। दरअसल राज कुंद्रा ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग स्टाइल का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद उर्फी ने सोशल मीडिया पर ही राज कुंद्रा को पोर्न किंग कहते हुए उनका मजाक उड़ाया था, लेकिन अब लगता है कि ये महज एक पब्लिसिटी स्टंट था, क्योंकि बहुत जल्द दोनों नेटीजेंस को बड़ा दे सकते हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story