Uorfi Javed: बाबू भइया बनकर आधी रात पार्टी करने पहुंचीं उर्फी जावेद, वीडियो वायरल

Uorfi Javed Pre Birthday Party: फैशन क्वीन उर्फी जावेद 15 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं, हालांकि जन्मदिन के दो दिनों पहले से ही सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। जी हां!

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2023 5:21 AM GMT
Uorfi Javed: बाबू भइया बनकर आधी रात पार्टी करने पहुंचीं उर्फी जावेद, वीडियो वायरल
X

Uorfi Javed Pre Birthday Party (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Pre Birthday Party: फैशन क्वीन उर्फी जावेद 15 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं, हालांकि जन्मदिन के दो दिनों पहले से ही सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। जी हां! बीती रात उर्फी जावेद ने एक ग्रैंड पार्टी आयोजित की थी, जिसमें इंडस्ट्री के कई दोस्तों संग उन्होंने जमकर धमाल मचाया। उर्फी जावेद की इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहें हैं।

बाबू भइया बनकर लूट ली लाइमलाइट

उर्फी जावेद जिस भी इवेंट का हिस्सा बनती हैं, पूरी की पूरी लाइमलाइट वही लूट ले जाती हैं। और अब फिर ऐसा ही कुछ हुआ। उर्फी जावेद की इस प्री बर्थडे पार्टी (Uorfi Javed Birthday) की थीम बेहद ही अलग और दिलचस्प थी, वैसे तो पार्टी में मौजूद रहे सभी लोगों का लुक देखते बन रहा था, लेकिन उर्फी का लुक हमेशा की तरह फिर से चर्चा में आ चुका है।



हालांकि इस बार उर्फी (Uorfi Javed Latest Look) का लुक बोल्ड नहीं था, और ना ही उन्होंने कुछ नया एक्सपेरिमेंट किया था। दरअसल उर्फी अपने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी में बाबू भइया बनकर पहुंचीं थीं। जी हां! बाबू भइया। फिल्म "हेरा फेरी" वाले बाबू भइया की तरह कपड़े पहनकर और उन्हीं की तरह मोटा चश्मा लगाकर, उर्फी ने पार्टी में शिरकत की, उनका लुक बेहद ही कमाल का लग रहा था।

उर्फी ने बोला बाबू भइया का फेमस डायलॉग

उर्फी ने 'बाबू भैया' के लुक को कॉपी किया ही, साथ ही उनका कुछ फेमस डायलॉग भी सुनाया। उर्फी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पपराजी के सामने बाबू भइया का डायलॉग भी बोलते दिख रहीं हैं, उर्फी का डायलॉग सुन मीडियाकर्मी हंस देते हैं।


उर्फी की टी-शर्ट ने खींचा लोगों का ध्यान

उर्फी जावेद के लुक के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो वह उन्होंने व्हाइट कलर की धोती और उसके साथ व्हाइट टी शर्ट पहली हुई थी, साथ ही काला मोटा चश्मा भी लगाया था। हालांकि इस दौरान गौर करने वाली बात यह थी कि उर्फी की टी शर्ट पर बाबू भइया का एक फेमस डायलॉग भी लिखा था। बाबू भइया की तस्वीर के साथ उर्फी की टी शर्ट पर जो डायलॉग लिखा था वह है, "तू कब तक झूठ बोलेगा रे कुतरेया।" बताते चलें कि उर्फी के इस लुक पर भी फैंस और नेटीजेंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं, कोई तारीफ कर रहा है तो कोई ट्रोल।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story