×

Farhan Akhtar की बीवी Shibani Dandekar पर भड़की उर्फी जावेद, कहा- पता है तुम अमीर हो

Uorfi Javed On Shibani Dandekar : अब उर्फी जावेद के निशाने पर बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख़्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर आ चुकी हैं। जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 18 Jan 2024 12:31 PM GMT (Updated on: 18 Jan 2024 12:44 PM GMT)
Uorfi Javed On Shibani Dandekar
X

Uorfi Javed On Shibani Dandekar (Photo- Social Media)

Uorfi Javed On Shibani Dandekar : फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ ही अपने बेबाक बयानों की वजह से भी लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। अबतक ना जाने वह किन-किन लोगों से पंगा ले चुकीं हैं। जो भी उर्फी जावेद के आउटफिट को बुरा भला बोलता है, उर्फी तुरंत ही उसकी क्लास लगा देती हैं, और अब उर्फी के निशाने पर बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख़्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर आ चुकी हैं। जी हां!! हालांकि शिबानी दांडेकर ने उर्फी के आउटफिट पर कुछ कमेंट नहीं किया, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि उर्फी ने शिबानी की धज्जियां ही उड़ा दी।

शिबानी दांडेकर की इस हरकत पर बौखलाई उर्फी जावेद

शिबानी दांडेकर का हाल ही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक ऐसा आउटफिट कैरी किया हुआ है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। यही नहीं कुछ लोगों ने शिबानी के उस लुक को उर्फी जावेद से कंपेयर कर दिया। लेकिन लगता है कि शिबानी को ये बात जरा भी पसंद नहीं आई कि उनके ब्रांडेड ड्रेस को लोगों ने उर्फी से कंपेयर किया, जी हां! ऐसा हम नहीं कह रहें हैं, बल्कि उर्फी के इस पोस्ट को देख कुछ ऐसा ही लग रहा है।


यहां देखें उर्फी जावेद का पोस्ट

उर्फी जावेद ने शिबानी दांडेकर के वायरल हो रहे उस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में शेयर किया है, जिसमें वह अपनी ब्रांडेड ड्रेस पहने नजर आ रहीं हैं, जो कि एक अमेरिकन सुपरस्टार से मिलती जुलती है। इस पोस्ट के साथ उर्फी लिखती हैं, "ये तुम्हारी अपनी इनसिक्योरिटी है कि तुम्हें यह क्लैरिफाई करने के लिए पैसे देने पड़ रहें हैं कि तुमने अमेरिकन सुपरस्टार से इंस्पायर्ड एक बहुत ही फेमस डिजाइनर के ब्रांड का बहुत ही महंगा आउटफिट पहना हुआ है। हम समझ गए, तुम बहुत अमीर हो! तुम लग्जरी ब्रांड ही पहनती हो! अब शांत हो जाओ।"


उर्फी जावेद यही नहीं रुकी, उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा है, "उन्होंने (शिबानी दांडेकर) यहां कैप्शन भी चेंज करवाया है, जनरल ऑडियंस को तुम्हारे महंगे ब्रांड से कोई भी मतलब नहीं है, उन्हें स्टाइल से मतलब है, लेकिन मुझे पता चल गया है, तुम एक फैशन गर्ल हो, जो मुझ जैसे लड़की से कंपेयर नहीं होना चाहती, क्योंकि वह महंगे ब्रांड वाले कपड़े नहीं पहनती, बल्कि खुद डिजाइन करती है। मैं समझ गई मैडम।"


अंत में शिबानी दांडेकर के लिए कही ये बात

उर्फी जावेद ने शिबानी दांडेकर पर भड़ास निकालते हुए तीन पोस्ट शेयर किए थे और उन्होंने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा है, "कोई भी पैसों से महंगे कपड़े खरीद सकता है, लेकिन स्टाइल, वो हर किसी के लिए नहीं होता।"





Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story