×

Poonam Pandey पर Uorfi Javed ने कसा तंज, कहा- मैं मरी नहीं हूं

Uorfi Javed On Poonam Pandey: पूनम पांडे ने इतना बड़ा तमाशा किया हो, तो भला उर्फी जावेद कैसे पीछे रहती। उन्होंने पूनम पांडे की इस हरकत का मजाक उड़ाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Feb 2024 3:05 PM GMT
Uorfi Javed On Poonam Pandey
X

Uorfi Javed On Poonam Pandey (Photo- Social Media)

Uorfi Javed On Poonam Pandey: बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपनी ही निधन की झूठी खबर फैलाकर, देशभर में अपना ऐसा तमाशा बनवाया है कि अब उन्हें लोगों की नफरतों का सामना करना पड़ रहा है। कल तक जहां सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स पूनम पांडे के लिए दुख जाहिर कर रहे थे, वहीं अब सभी पूनम पांडे को लताड़ लगा रहें हैं, कुछ सेलेब्स ने तो यह तक कह दिया कि पूनम पांडे को उनकी इस घटिया हरकत के लिए उन्हें जेल भेज देना चाहिए। इस तरह के नफरत भरे कमेंट के बीच, अब सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने भी इस अफवाह पर मजेदार रिएक्शन दिया है, आइए आपको दिखाते हैं।

उर्फी जावेद ने उड़ाया पूनम पांडे का मजाक

उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के चलते विदेशों तक अपनी पहचान बना चुकीं हैं। वह अपने आउटफिट के साथ ही अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानीं जाती हैं। वह हर मुद्दे पर बड़ी ही बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। अब जब भला पूनम पांडे ने इतना बड़ा तमाशा किया हो, तो भला उर्फी जावेद कैसे पीछे रहती। उन्होंने पूनम पांडे की इस हरकत का मजाक उड़ाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।


उर्फी जावेद ने कहा मैं मरी नहीं हूं

फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेड पर लेटे नजर आ रहीं हैं। अपनी इस तस्वीर के साथ उर्फी ने पूनम पांडे के निधन की फेक खबर पर चुटकी लेते हुए लिखा, "हेलो दोस्तों मैं मरी नहीं हूं, सिर्फ हैंगओवर को लेकर लोगों में जागरुकता फैला रही हूं। जब आप ड्रिंक करते हो, तो आप जिंदा महसूस करते हैं, लेकिन अगले दिन आप मरा हुआ महसूस करते हो। लेकिन असल में आप मरे नहीं हैं। माफ करें, मरा हुआ मरा नहीं है।" इस तरह उर्फी जावेद ने अपने ही अंदाज में पूनम पांडे का मजाक उड़ा डाला, उर्फी जावेद का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया, वे सभी कमेंट बॉक्स में ठहाके लगाकर हंस रहें हैं।

उर्फी जावेद के अलावा कई सितारों ने पूनम पांडे को लगाई फटकार

उर्फी जावेद ही नहीं, बल्कि पूनम पांडे की इस तरह की पब्लिसिटी स्टंट देख कई सेलेब्स का माथा गरम हो गया है। वे सब सोशल मीडिया पर पूनम पांडे को जमकर फटकार लगा रहें हैं। बता दें कि 2 फरवरी को पूनम पांडे की टीम ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा गया था कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम पांडे का निधन हो गया है। पूनम के इस पोस्ट के बाद इंडिस्ट्री में मातम छा गया था, वहीं 3 फरवरी यानी कि आज उन्होंने अपना एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह जिंदा हैं, महज लोगों का ध्यान खींचने के लिए उन्होंने अपने निधन की फेक खबर दी थी। पूनम पांडे का यह वीडियो सामने आने के बाद वह लगातार लोगों के घेरे में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story