×

Uorfi Javed: उर्फी जावेद का शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर तीखा वॉर, कह दिया- पोर्न किंग

Uorfi Javed On Raj Kundra: फैशन क्वीन उर्फी ने बॉलीवुड दिवा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर तीखा वॉर किया है। जी हां!! आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 6 Oct 2023 10:14 AM GMT
Uorfi Javed: उर्फी जावेद का शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर तीखा वॉर, कह दिया- पोर्न किंग
X

Uorfi Javed On Raj Kundra (Photo- Social Media)

Uorfi Javed On Raj Kundra: उर्फी जावेद ने आज अपना न्यूड वीडियो (Uorfi Javed Nude Video) शेयर कर इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी है। हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उर्फी के न्यूड वीडियो की चर्चा हो रही थी, कि इसी बीच फैशन क्वीन उर्फी ने बॉलीवुड दिवा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर तीखा वॉर किया है। जी हां!! आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

उर्फी जावेद ने राज कुंद्रा पर साधा निशाना

फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद अबतक इंडस्ट्री के कई जानी मानी हस्तियों से पंगा ले चुकीं हैं। जो भी उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल का मजाक उड़ाता है या उनके बारे में कुछ गलत सलत बोलता है, उर्फी चुप नहीं बैठती, वह तुरंत ही उससे भिड़ जाती हैं और जो भी बोलना होता है सरेआम बोलती हैं। वहीं अब लगता है कि उर्फी के निशाने पर शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंद्रा भी आ चुके हैं। जी हां!! तभी तो उन्होंने राज कुंद्रा को पोर्न किंग का टैग दे दिया।



इस वजह से राज कुंद्रा पर भड़की उर्फी जावेद

उर्फी जावेद यूं ही राज कुंद्रा पर नहीं भड़की हैं। दरअसल राज कुंद्रा ने अपने स्टैंडअप शो में उर्फी जावेद का मजाक उड़ाया, जो उर्फी को रत्ती भर भी पसंद नहीं आया, फिर क्या था, एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा को सरेआम दो बातें सुना दी। उर्फी ने राज कुंद्रा के उस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर किया है, जिसमें वह उर्फी के कपड़ों का मजाक उड़ा रहें हैं। राज कुंद्रा वीडियो में कह रहें हैं, "अगर किसी ने मुझे प्यार दिया है पिछले दो साल में तो वह है पपराजी। क्योंकि इनके दो ही स्टार हैं एक मैं और एक उर्फी जावेद। मीडिया यही देखती है कि राज कुंद्रा अब क्या पहनेगा और उर्फी जावेद क्या नहीं पहनेगी।" उर्फी को राज कुंद्रा की यही बात बुरी लग गई और वह चुप नहीं बैठी।

राज कुंद्रा को लेकर उर्फी ने कही ये बात

उर्फी जावेद ने राज कुंद्रा के उस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "दूसरों को नंगा करके पैसा कमाने वाला, अब मेरी कपड़ों पे कमेंट करेगा। सॉरी नॉट सॉरी पोर्न किंग।"





Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story