Uorfi Javed ने उठाया बड़ा कदम, सोशल मीडिया से दूर होंगी फैशन क्वीन

Uorfi Javed: फैशनिस्टा क्वीन के साथ ही सोशल मीडिया क्वीन बन चुकीं उर्फी जावेद अक्सर ही अपनी हरकतों से फैंस को हैरान करती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Dec 2023 10:13 AM GMT
Uorfi Javed
X

Uorfi Javed (Photo- Social Media)

Uorfi Javed: फैशनिस्टा क्वीन के साथ ही सोशल मीडिया क्वीन बन चुकीं उर्फी जावेद अक्सर ही अपनी हरकतों से फैंस को हैरान करती रहती हैं। उर्फी जावेद का अबतक आपने एक से एक अतरंगी और बोल्ड अंदाज देखा है, जिसके लिए ना जाने उन्हें यूजर्स से कितने भद्दे-भद्दे कमेंट भी सुनने को मिल चुके हैं। वहीं अब इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी अनाउंसमेंट की है, जिसे सुन आप शॉक होने वाले हैं। जी हां! तो आइए बताते हैं।

फिर टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है। वैसे ये कोई नई बात नहीं है, क्योंकि उर्फी द्वारा शेयर किया गया हर पोस्ट ही मिनटों में वायरल हो जाता है। वहीं अब उनका बेहद हैरान कर देने वाला पोस्ट सुर्खियों में आ चुका है। दरअसल उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पूरी तरह से टॉपलेस हैं, उन्होंने अपने बदन को ढकने के लिए सिर्फ अपने हाथों का इस्तेमाल किया हुआ है। साथ ही पूरे बदन पर किस के निशान दिखाई दे रहें हैं।


उर्फी जावेद की इतनी बोल्ड तस्वीर लोगों का ध्यान तो खींच ही रही है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा तो इन तस्वीरों के साथ लिखे गए कैप्शन की है। उर्फी जावेद ने इन बोल्ड तस्वीरों के साथ जो कैप्शन लिखा है, वो अब आप पढ़ें। उर्फी ने लिखा है, "मैं बहुत जल्द अपना अकाउंट डिलीट करने वाली हूं।"

इंस्टाग्राम से परेशान हुईं उर्फी जावेद

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने जैसे ही ये कहा कि वे अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर देंगी, फैंस परेशान होकर अपना रिएक्शन देने लग गए। अब अगर आपको बताएं कि उर्फी ने किस कारण ये फैसला लिया है तो दरअसल उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में बार-बार कुछ प्रॉब्लम हो रहा है, जिसकी वजह से अब उन्होंने फैसला लिया है कि वह अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर देंगी।


उर्फी का नया इंस्टाग्राम अकाउंट

फिलहाल फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि भले ही उर्फी अपना मिलियंस फैंस वाला इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दें, उससे पहले उन्होंने अपना नया इंस्टाग्राम अकाउंट ओपन कर लिया है। जी हां! फैशन क्वीन ने इसकी जानकारी अपने पुराने वाले इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में दी है। उर्फी ने अपने फैंस से कहा कि वे सब उनके नए इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो कर लें। बताते चलें कि उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर कर दिया है, वहीं 4 हजार से अधिक लोग उन्हें फॉलो भी कर चुके हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story