Uorfi Javed: भयंकर चोट के बाद भी टिप टॉप बनकर निकलीं उर्फी, वीडियो देख बोल उठे यूजर्स- हाय रे फैशन

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अजीबो गरीब अंदाज के चलते हमेशा लाइमलाइट में बनीं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 17 Oct 2023 12:44 PM GMT
Uorfi Javed: भयंकर चोट के बाद भी टिप टॉप बनकर निकलीं उर्फी, वीडियो देख बोल उठे यूजर्स- हाय रे फैशन
X

Uorfi Javed (Photo- Social Media)

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अजीबो गरीब अंदाज के चलते हमेशा लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। उनके आउटफिट्स ऐसे होते हैं कि लोग उन्हें आंखें फाड़-फाड़ कर देखते रह जाते हैं। वहीं कई बार तो उर्फी जावेद का आउटफिट ऐसा होता है कि उसे देखते ही लोगों का पारा का हाई हो जाता है, और सोशल मीडिया पर बुरी तरह उन्हें ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन ट्रोलर्स की बातों का उर्फी पर कोई भी असर नहीं पड़ता। अब अभिनेत्री को फिर उनके नए आउटफिट के साथ स्पॉट किया गया, आइए आपको दिखाते हैं।

यलो कलर के आउटफिट में नजर आईं उर्फी जावेद

फैशन क्वीन उर्फी जावेद को आज मुंबई के बांद्रा इलाके में पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, इस दौरान फिर वह एक अतरंगी लुक में दिखाई दीं। उर्फी ने इस बार यलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, हालांकि अगर देखा जाय तो उर्फी की ये ड्रेस इतनी बुरी भी नहीं लग रही थी। लेकिन इस दौरान एक चीज उनकी जो बेहद ही गौर करने वाली थी, दरअसल वह गले में सर्वाइकल कॉलर पहने नजर आईं, जिसे देख सभी हैरान हो गए और उर्फी से पूछ बैठे की उन्हें क्या हुआ।




उर्फी जावेद को लगी चोट

उर्फी जावेद अबतक कई बार खुलासा कर चुकीं हैं कि उन्हें अपने आउटफिट्स की वजह से अबतक कितनी चोटें लग चुकीं हैं, लेकिन इस बार उन्हें आउटफिट की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से गंभीर चोट लगी हुई है। मीडिया के पूछने पर कि उन्हें क्या हुआ है, इसके जवाब में उर्फी कहती हैं कि वो गिर गईं थीं, जिसकी वजह से उन्हें चोट लग गई है। उर्फी के चेहरे का एक्सप्रेशन देख लग रहा था कि उन्हें चोट बहुत ही बुरी तरह लगी है, क्योंकि उन्हें चलने में भी काफी दिक्कत हो रही थी।

मुनव्वर को सपोर्ट कर रहीं थीं उर्फी जावेद

इसी दौरान पपराजी ने उर्फी से उनके फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में पूछ लिया, जिसपर उर्फी ने कहा, "मुनव्वर अच्छा लड़का है, वैसे मैंने देखा नहीं बिग बॉस।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story