×

Uorfi Javed: कांटों से भरी ड्रेस पहन मुंबई की सड़कों पर निकली उर्फी जावेद, देख दंग रह गए लोग

Uorfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर तहलका ही मचा दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Jan 2024 9:38 AM GMT
Uorfi Javed Latest Look
X

Uorfi Javed Latest Look (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Latest Look: फैशन क्वीन उर्फी जावेद के लिए साल 2024 की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। जी हां!! उर्फी ने खुद बताया था कि साल की शुरुआत में ही उनकी तबीयत कुछ ज्यादा ही बिगड़ गई थी, लेकिन अब वह पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं। ठीक होने के साथ ही वह अपने पुराने फॉम में लौट आईं हैं। बीते कुछ दिनों से तबियत खराब होने के कारण उर्फी का एक भी पोस्ट सामने नहीं आया था, लेकिन अब वह ठीक हो गईं हैं तो ऐसे में उनका नया पोस्ट भी सामने आ चुका है, जो हमेशा की तरह बेहद ही अतरंगी है।

कांटों से भरी ड्रेस में उर्फी ने दिखाई बोल्डनेस

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के फैंस बड़ी ही उत्सुकता से उनके नए पोस्ट का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि उर्फी जावेद ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर तहलका ही मचा दिया है। उर्फी जावेद का ये लेटेस्ट आउटफिट बेहद ही बोल्ड है, जिसमें वह अपनी भरपूर हॉटनेस दिखा रहीं हैं, साथ ही इसमें कांटे भी लगे हुए हैं। जी हां! यहां देखें उर्फी के लेटेस्ट आउटफिट की एक झलक


इतनी बोल्ड ड्रेस पहन पपराजी के सामने दिए जमकर पोज

उर्फी जावेद कांटों से भरपूर ने रेड कलर के आउटफिट में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो तो शेयर किया ही है साथ ही उसी ड्रेस में उनके कई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसमें वह पपराजी के सामने जमकर पोज देते नजर आ रहीं हैं। उर्फी का ये लुक देख यूजर्स कमेंट बॉक्स में टूट पड़े है, आइए आपको यहां उनके कुछ रिएक्शन दिखाते हैं।

उर्फी के नए लुक पर यूजर्स ने किया रिएक्ट

फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद का नया लुक सामने आया हो और सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्ट ना करें, ऐसा हो ही नहीं सकता। हमेशा की तरह नेटीजेंस उर्फी के आउटफिट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं। एक यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा, "अभी हॉस्पिटल से आई है और फिर से वही हरकते शुरू।" दूसरे ने लिखा, "वाहियात ड्रेस है।" वहीं तीसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, "एकदम लाल लंगूर लग रही है, इसका वीडियो देखकर दिमाग की ऐसी तैसी हो जाती है।" इसी तरह और भी यूजर्स उर्फी का मजाक उड़ा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story