फेक अरेस्ट वीडियो विवाद के बाद उर्फी जावेद पहुंची गोल्डन टेम्पल, वायरल हुई तस्वीरें

Uorfi Javed Visit Golden Temple: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Nov 2023 7:15 AM GMT
Uorfi Javed Visit Golden Temple
X

Uorfi Javed Visit Golden Temple (Image Credit: Social Media)

Uorfi Javed Visit Golden Temple: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नाम आए दिन चर्चा में रहता है। कभी एक्ट्रेस अपने फैशन को लेकर, तो कभी किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में उर्फी फेक अरेस्ट वीडियो विवाद में फंसी थीं, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर उर्फी की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उर्फी गोल्डन टेम्पल में नजर आ रही हैं और वो भी बिल्कुल अलंग अंदाज में। आइए आपको ये तस्वीरें दिखाते हैं।

गोल्डन टेम्पल पहुंचीं उर्फी जावेद

दरअसल, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्फी बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। उर्फी ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है और इस तरह की ड्रेस में उर्फी को बेहद कम देखा जाता है। इन तस्वीरों में उर्फी दिल्ली के स्वर्ण मंदिर में नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में जहां उर्फी भजन-कीर्तन सुनती दिख रही हैं, तो कभी प्रसाद ग्रहण करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ उनकी छोटी बहन डॉली जावेद भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'वाहेगुरू।'




उर्फी की तस्वीरों पर ऐसा रहा फैंस का रिएक्शन

अब जैसे ही उर्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई फैंस उनके इस लेटेस्ट लुक को देखकर हैरान रह गए और अलग-अलग तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए। जहां एक यूजर ने लिखा- ''अरे भईया ये क्या देख लिया है।'' दूसरे यूजर ने लिखा है- ''आप ऐसे कपड़े भी पहनती हैं।'' एक अन्य यूजर ने लिखा- ''ये उर्फी जावेद ही हैं ना या कोई और।''


फेक पुलिस वीडियो मामले में फंसी थीं उर्फी जावेद

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें दो महिलाएं पुलिस की वर्दी पहन उर्फी को अरेस्ट करती हुई दिखाई दे रही थीं। उर्फी जावेद का ये वीडियो पूरी तरह से फेक था, जो सिर्फ एक ब्रांड के लिए पब्लिकसिटी स्टेंट था। हालांकि, इस वीडियो को लेकर काफी बवाल मचा और मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद का नाम लिए बिना इस मामले में हस्तक्षेप किया। वहीं, यह भी कहा गया कि इस तरह के वीडियो के लिए पुलिस सख्स एक्शन लेगी। हालांकि, अभी तक इस मामले में कोई लेटेस्ट अपडेट सामने नहीं आई है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story