×

'पद्मावती' पर श्री कांत शर्मा बोले- फिल्ममेकर भी तो नहीं रखते भावनाओं का ख्याल

श्री कांत शर्मा (ऊर्जा मंत्री) देश में किसी फ़िल्म का विरोध नहीं होता, लेकिन फिल्म मेकर हैं, उनको भी सेंटीमेंट का ध्यान रखना चाहिए। किसी भी वर्ग का सेंटीमें

By
Published on: 17 Nov 2017 5:34 AM GMT
पद्मावती पर श्री कांत शर्मा बोले- फिल्ममेकर भी तो नहीं रखते भावनाओं का ख्याल
X

मथुरा: मथुरा दौरे पर आए प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का कहना है कि इस देश में किसी भी फ़िल्म का कोई विरोध नहीं है। किसी की भावना को ठेस न पहुंचे फिल्म मेकर को भी इस बात का ध्यान रखना चाहिए। यूपी में इस समय निकाय चुनाव चल रहे हैं। प्रदेश सरकार पूरे चाक चौबंद सुरक्षा प्रबंधों के साथ चुनाव पर फोकस किए हुए हैं। उन्होंने कहा कि इतिहास के तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश किए जाने की आजादी किसी को नहीं है। इससे लोगों में आक्रोश भी है। इसलिए हमने असमर्थता जताई है।

यह भी पढ़ें: पद्मावती हंगामा : दीपिका के बचाव में उतरी उमा, भंसाली पर उतारा गुस्सा

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और सरकार के प्रवक्ता श्री कांत शर्मा ने फ़िल्म पद्मावती के उत्तर प्रदेश में रिलीज न करने को लेकर सेंसर बोर्ड को लिखे पत्र के बारे में कहा कि हमारे देश में कोई फिल्म का विरोध नहीं करता, लेकिन फ़िल्म मेकर को लोगों की भावनाओं का ध्यान रखना चाहिए और इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश न किया जाए। उन्होंने कहा कि फ़िल्म को लेकर विरोध हो रहा है और इस समय प्रदेश में निकाय चुनाव चल रहा है। इसलिए फोर्स निकाय चुनाव संपन्न कराने में लगा है, इसीलिए सेंसर बोर्ड को कहा है।

यह भी पढ़ें: पद्मावती: दीपिका पादुकोण को करणी सेना की धमकी …तो बना देंगे शूर्पणखा

श्री कांत शर्मा (ऊर्जा मंत्री) देश में किसी फ़िल्म का विरोध नहीं होता, लेकिन फिल्म मेकर हैं, उनको भी सेंटीमेंट का ध्यान रखना चाहिए। किसी भी वर्ग का सेंटीमेंट डिस्टर्ब न हो। किसी की भावना को ठेस न पहुंचे।

यह भी पढ़ें: पद्मावती विवाद में कूदी यूपी सरकार, लिखी MIB को लंबी चौड़ी चिट्ठी

वहीं राम मंदिर को लेकर किए जा प्रयासों के बारे ऊर्जा मंत्री ने कहा कि सैकड़ों साल पहले आताताईयों द्वारा भारतीय संस्कृति को नष्ट करके मंदिर तोड़ा गया। अब समय है कि सभी मिलकर मंदिर को भव्यता प्रदान करें। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि इसके दो ही रास्ते हैं। एक आपसी सहमति और दूसरा कोर्ट का फैसला उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार इसमें कहीं पार्टी नहीं है, जिन लोगों का भारतीय संस्कृति में विश्वास है।

यह भी पढ़ें: पद्मावती विवाद में कूदी यूपी सरकार, लिखी MIB को लंबी चौड़ी चिट्ठी

वह सभी इसके लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि श्री श्री रविशंकर जी ओर देश के अन्य साधु संत भी इसके लिये प्रयास रत है। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि पूरे प्रदेश में निकाय चुनाव कार्यकर्ता लड़ रहे हैं। इसके माध्यम से प्रदेश के विकास को गति देने के लिए पंख लगेंगे। उन्होंने सपा बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ भतीजे ने सालों में शहरों के विकास की ओर ध्यान नहीं दिया।

Next Story