×

This Week Release Movie: इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट

Movie To Release This Friday In Theatres: इस शुक्रवार यानि 8 मार्च 2024 को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की शैतान से लेकर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 5 March 2024 1:30 PM GMT
March Movies Release 2024
X

March Movies Release 2024

Movie To Release This Friday In Theatres: 8 मार्च, 2024, फिल्म प्रेमियों के लिए एक रोमांचकारी दिन होने वाला है क्योंकि इस दिन अजय देवगन की शैतान से लेकर इमरान हाशमी की शोटाइम व कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। चलिए इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों पर एक नजर डालते है।

Upcoming Movies 2024-

Shaitaan Review (शैतान रिव्यू)-

इस शुक्रवार यानि 8 March 2024 को रिलीज़ होने वाली है शैतान, जिसमें आपको हर पल होने वाला है डर का अनुभव. अजय देवगन और माधवन अभिनीत, यह अलौकिक थ्रिलर फिल्म अपनी डरावनी कहानी से दर्शकों को रोमांचित करने का प्रयास करेगी।

Tera Kya Hoga Lovely Review (तेरा क्या होगा लवली रिव्यू)-

एक सम्मोहक कथा के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि 'तेरा क्या होगा लवली' के ट्रेलर में इलियाना डिक्रूज सामाजिक मानदंडों का सामना करती हुई नजर आएंगी। रंगवाद और दहेज प्रथा जैसे मुद्दों को दर्शाती है, इस फिल्म की कहानी

Gauraiya Live Review (गौरैया लाइव रिव्यू)-

पंकज झा की "गौरिया लाइव" 8 मार्च को रिलीज के साथ सुर्खियों में है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, यह फिल्म वास्तविक जीवन की कहानियों के कच्चे, भावनात्मक आख्यानों पर प्रकाश डालती है। महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने की प्रतिबद्धता के साथ, "गौरिया लाइव" सम्मोहक प्रदर्शन के साथ एक शक्तिशाली कथा का संयोजन करती है। यह फिल्म सिर्फ मनोरंजन नहीं है; यह उन लोगों के लिए आंखें खोलने वाला अनुभव है जो रोमांच और विचारोत्तेजक दोनों तरह की सामग्री चाहते हैं।

Kung Fu Panda 4 Review (कुंग फू पांडा रिव्यू)-

एनीमेशन के शौकीनों के लिए पो'स सिटी एडवेंचर, "कुंग फू पांडा 4" अवश्य देखने लायक है। प्रिय फ्रैंचाइज़ी अपनी चौथी किस्त के साथ वापस आ रही है, जिसमें जैक ब्लैक, एंजेलीना जोली, ब्रायन क्रैंस्टन और अन्य की आवाज प्रतिभाएं शामिल हैं। पो अपने संभावित ड्रैगन वारियर उत्तराधिकारी की तलाश में एक शहर साहसिक यात्रा पर निकलता है, जबकि उसका सामना एक घातक आकार बदलने वाले प्रतिद्वंद्वी गिरगिट से होता है। हंसी, एक्शन और उस आकर्षण के लिए तैयार हो जाइए जिसके लिए कुंग फू पांडा श्रृंखला जानी जाती है।

Imaginary – A Dark Force Unleashed Review (इमेजिनरी रिव्यू) -

डेविड एफ. सैंडबर्ग द्वारा निर्देशित और टेरेसा पामर, अलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड और फिन वोल्फहार्ड जैसे शानदार कलाकारों से सजी "इमेजिनरी" एक रोंगटे खड़े कर देने वाली अलौकिक हॉरर फिल्महै। कथानक एक रहस्यमय भरवां भालू के इर्द-गिर्द घूमता है जो एक द्वेषपूर्ण शक्ति को सामने लाता है, जो एक अनजान परिवार पर कहर बरपाता है। डर और रहस्य के रोलरकोस्टर के लिए खुद को कर ले तैयार.

Alpha Beta Gama Review (अल्फा बीटा गामा रिव्यू)-

कान्स फिल्म फेस्टिवल में लोगो के दिलो पर राज करने के बाद श्रीकुमार शंकर की पहली फिल्म 'अल्फा बीटा गामा' (Alpha Beta Gamma Movie) 8 मार्च 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज को तैयार है। एफटीआईआई, पुणे के पूर्व छात्रों का यह सराहनीय प्रयास है। फिर भी यह फिल्म सार्वभौमिक रूप से प्रासंगिक विषय पर आधारित है।

Showtime Review (शोटाइम रिव्यू)-

इन दिनों हिंदी सिनेमा सच्ची घटना पर आधारित फिल्मों और वेब सीरीज पर ज्यादा जोर दे रहा है। एक तरह से देखा जाए तो रियल बेस्ड स्टोरी को दर्शक काफी पसंद कर रहे है। उसी में से एक है, शोटाइम'...बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की ये फिक्शन वेब सीरीज बॉलीवुड के पर्दे के पीछे की कहानी का पर्दाफाश करेगी। ये फिल्म 8 मार्च 2024 को 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story