×

Upcoming South Indian Movies: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार पवन कल्याण ने अपनी फिल्म का किया अनाउंसमेंट, देखें पोस्टर

Upcoming South Indian Movies: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन कल्याण और निर्देशक सुजीत के निर्माताओं ने ऑफिशियल तौर पर अनटाइटल्ड ड्रामा की अनाउंसमेंट किया है। प्रोजेक्ट्स को डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा कंट्रोल्ड किया जाएगा।

Anushka Rati
Published on: 4 Dec 2022 11:47 AM GMT
Upcoming South Indian Movies: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार पवन कल्याण ने अपनी फिल्म का किया अनाउंसमेंट, देखें पोस्टर
X

Untitled Drama Movie (image: social media)

Upcoming South Indian Movies: पिछले कुछ समय से पावर स्टार पवन कल्याण के निर्देशक सुजीत के साथ काम करने की अटकलें लगाई जा रही हैं। आखिरकार निर्माताओं ने ऑफिशियल तौर पर अनटाइटल्ड ड्रामा फिल्म का अनाउंसमेंट कर दी है। इस खबर को शेयर करते हुए, निर्माताओं, डीवीवी एंटरटेनमेंट ने ट्विटर पर लिखा, "हम अपने अगले प्रोडक्शन के लिए @PawanKalyan Garu के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं। @SujeethSign द्वारा निर्देशित, @DOP007 द्वारा DOP। #FirestormIsComing।"

अनाउंसमेंट पोस्टर में पवन कल्याण की छाया के साथ एक बंदूक जैसी दिखने वाली एक लाल बैकग्राउंड है। पोस्टर में ये शब्द भी शामिल हैं, "वे उसे ओजी कहते हैं।" सिनेमैटोग्राफर रवि के चंद्रन फिल्म के लिए कैमरा क्रैंक करेंगे, और बाकी आर्टिस्ट्स और क्रू का खुलासा आने वाले दिनों में होने की उम्मीद है। जल्द ही इस वेंचर के फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

पवन कल्याण के फिल्मों के लाइनअप की बात करें तो, एक्टर पवन कल्याण के एक करीबी सूत्र ने कहा था, "सभी फिल्में एक के बाद एक रिलीज होंगी, लेकिन हमें यकीन नहीं है कि कौन सी पहले रोल करेगी। अभी के लिए, पवन सर निर्देशक कृष जगरलामुदी की हरि हर वीरा मल्लू में बिजी हैं। उसके बाद वह उसे पूरा कर लेगा, फिर उस समय के अपने राजनीतिक इवेंट पर बेस्ड है और हरीश शंकर की अगली फिल्म समुथिराकानी की अगली और सुजीत की अगली किस स्क्रिप्ट पर तैयार होगी - वह अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर निर्णय लेंगे।

हरि हर वीरा मल्लू

वहीं इस बीच, फिलहाल पवन कल्याण निर्देशक कृष जगरलामुडी की पीरियड एक्शन-एडवेंचर फिल्म हरि हर वीरा मल्लू टाइटल से काम करने में बिजी हैं।मेगा सूर्या प्रोडक्शन बैनर द्वारा समर्थित, मोस्ट अवेटेड ड्रामा वीरा मल्लू नामक एक कुख्यात योद्धा के जीवन से इंस्पायर्ड है। एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म होने का दावा किया गया है, यह फिल्म 17 वीं शताब्दी में मुगल साम्राज्य की बैकग्राउंड पर बेस्ड है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story