×

Web Series In September 2022: रिलीज होने जा रही ये सभी वेब सीरीज और मूवीज, घर बैठे कर सकते है एंजॉय

Web Series In September 2022: लॉकडॉन कि वजह से घर पर ही रहने को मजबूर हुए लोगों ने अपने मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म का सहारा लिया।

Anushka Rati
Published on: 21 Aug 2022 3:41 PM GMT
Upcoming Web Series In September 2022
X

Upcoming Web Series In September 2022 (image: social media) 

Upcoming Web Series In September 2022: लॉकडॉन कि वजह से घर पर ही रहने को मजबूर हुए लोगों ने अपने मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म का सहारा लिया। जहां किसी ने रील्स बनाए तो वहीं कितने ही लोगों ने ही घर बैठे ओटीटी प्लेटफार्म पर वेबसरीज और फिल्म्स देखी। जिसके बाद ओटीटी प्लेटफार्म लोगों के एंटरटेनमेंट का एक बड़ा हिस्सा बन चुका है। अब लगभग हर कोई अपने फेवरेट और लेटेस्ट मूवीज और वेब सीरीज देखने के लिए कहीं और नहीं बल्कि आराम से अपने घर पर बैठ कर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि ऑनलाइन प्लेटफार्म पर जल्द ही कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वालीं हैं जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इन सभी आने वाले शोज और मूवीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। तो चलिए जानते हैं उन सभी लेटेस्ट रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज और मूवीज के बारे में जो बहुत जल्द ऑनलाइन प्लेटफार्म पर आने वाली हैं।

Upcoming Web Series and Movie September 2022

01 Sept 22 Love in the Villa Netflix Comedy, Drama

01 Sept 22 The Mist (English) Netflix Horror, Sci-Fi

02 Sept 22 The Rings of Power Amazon Prime Period, Drama

02 Sept 22 Cuttputlli Hotstar Crime, Thriller

02 Sept 22 Debil in Ohio Netflix Thriller, Drama

02 Sept 22 Fakes Netflix Crime, Drama

02 Sept 22 Fabulous Lives of Bollywood Wives Season 2 Netflix Reality Show

02 Sept 22 Ziddi Jatt: Chapter 1 Movie Cinema Drama

07 Sept 22 Indian Predator: The diary of a serial killer Netflix Crime, Documentary

08 Sept 22 Cars on the Road Movie Hotstar Kids, Anime

09 Sept 22 Cobra Kai Season 9 Netflix Action, Comedy

09 Sept 22 Narco-Saints Netflix Crime, Thriller

09 Sept 22 End of the Road Netflix Crime, Thriller

09 Sept 22 No Limit Netflix Adult, Drama

09 Sept 22 Naruto Shippuden Season 4 (English) Netflix Action, Anime

09 Sept 22 Brahmastra Movie Cinema Action, Fantasy

09 Sept 22 Barbarian Movie (English) Cinema Horror, Mystery

11 Sept 22 Mortal Kombat Netflix Action, Sci-Fi

14 Sept 22 Heartbreak High Netflix Teen, Drama

16 Sept 22 Drifting Home Netflix Animated, Drama

16 Sept 22 Fate: The Winx Saga Season 2 Netflix Sci-Fi, Drama

16 Sept 22 Do Revenge Netflix Comedy, Drama

16 Sept 22 The Woman King Cinema Action, Drama

21 Sept 22 Andor Hotstar Action, Sci-Fi

23 Sept 22 Babli Bouncer Hotstar Comedy, Drama

23 Sept 22 Blonde Netflix Drama

29 Sept 22 The Empress Netflix Period, Drama

30 Sept 22 Hocus Pocus 2 Hotstar Fantasy

30 Sept 22 Rainbow Netflix Teen, Crime

30 Sept 22 Vikram Vedha Movie Cinema Crime, Thriller

30 Sept 22 Ponniyin Selvan - Part 1 Movie (Tamil) Cinema Historic, Action

30 Sept 22 Ravanasura Movie (Telugu) Cinema Action, Thriller

नेटफ्लिक्स कॉमेडी ड्रामा "लव इन द विला" जो 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है, नेटफ्लिक्स हॉरर और साइंस फिक्शन "द मिस्ट" जो इंग्लिश लैंग्वेज में होगी और ये वेब सीरीज भी 1 सितंबर को रिलीज होगी। इसके साथ ही "द रिंग्स ऑफ पावर" जो अमेज़न प्राइम पीरियड ड्रामा फिल्म है और ये 2 सितंबर को रिलीज होगी। अक्षय कुमार की लेटेस्ट फिल्म "कटपुटली" जो एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है और अक्षय कि ये फिल्म भी 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉयस्टार पर रिलीज होने वाली है। नेटफ्लिक्स पर 2 सितंबर को रिलीज होने वाली लगातार चार वेब सीरीज में से एक थ्रिलर ड्रामा "डेबिल इन ओहिओ", क्राइम ड्रामा "फैक्स" और फैब्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2 रियलिटी शो रिलीज होने वाली हैं।

इसके साथ ही 2 सितंबर को फिल्म "जिद्दी जाट" चैप्टर 1 जो की एक सिनेमा ड्रामा है नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं। 7 सितंबर को "इंडियन प्रेडेटर: द डायरी ऑफ ए सीरियल किलर" जो नेटफ्लिक्स क्राइम डॉक्यूमेंट्री रिलीज होगी। वहीं 8 सितंबर को रिलीज होने वाली मूवीज में "कार्स ऑन द रोड" एनीमे मूवी जो हॉटेस्ट किड्स पर रिलीज होगी और 9 सितंबर को "कोबरा काई सीजन 9" एक एक्शन कॉमेडी वेब सीरीज है, क्राइम थ्रिलर नार्को-सेंट्स वेब सीरीज, क्राइम थ्रिलर "एंड ऑफ द रोड", एडल्ट ड्रामा "नो लिमिट" और एक्शन एनीमे "नरूटो शिप्पुदेन सीजन 4" जो इंग्लिश लैंग्वेज में होगी इसके अलावा नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हॉरर मिस्ट्री "बार्बेरियन" मूवी जो इंग्लिश लैंग्वेज में है और ये सभी वेबसरीज़ और मूवी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं।

इन सब के अलावा ओटीटी प्लेटफार्म पर जल्द ही रिलीज होने वाली वेब सीरीज में शामिल जो 11 सितंबर को रिलीज होगी उनमें है "मोर्टल कोंबट" जो की एक एक्शन-साइंस फिक्शन वाली मूवी है। इसके साथ ही 14 सितंबर को रिलीज होने वाली टीन ड्रामा "हार्टब्रेक हाई" भी लिस्ट में है। 16 सितंबर को रिलीज होने वाली वेब सीरीज कि लिस्ट में "ड्रिफ्टिंग होम" जो एक एनिमेटेड ड्रामा सीरीज है इसके साथ ही साइंस फिक्शन ड्रामा "फेट: द विंक्स सागा सीजन 2", कॉमेडी ड्रामा "डू रिवेंज" और एक्शन ड्रामा "द वूमेन किंग" नेटफ्लिक्स पर जल्द ही शोकेस होने वाली हैं।

वहीं वेब सीरीज एक्शन साइंस फिक्शन सीरीज "एंडोर" हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी इसके साथ ही 23 सितंबर को कॉमेडी ड्रामा "बबली बाउंसर" भी रिलीज होगी। "ब्लॉन्ड" जो एक नेटफ्लिक्स ड्रामा वेब सीरीज है और यह 23 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वहीं 29 सितंबर को पीरियड ड्रामा "द इंप्रेस" नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वहीं 30 सितंबर को फैंटेसी फिल्म "होकस पोकस 2" हिटस्टार पर रिलीज होगी। टीन क्राइम शो "रेनबो" नेटफ्लिक्स पर बहुत जल्द रिलीज होगी।

इसके अलावा क्राइम थ्रिलर मूवी "विक्रम वेधा" भी 30 सितंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। इसके साथ ही तमिल मूवी जो हिस्टोरिक एक्शन मूवी "पोनियीं सेलवन पार्ट-1" भी 30 सितंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इसके साथ ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली तेलुगु एक्शन थ्रिलर मूवी "रावणसुरा" भी रिलीज होने वाली है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story