×

Upcoming Web Series 2022: नवंबर 2022 में आ रहीं हैं ये दमदार वेब सीरीज, एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, क्राइम से भरा है ये महीना

Upcoming Web Series November 2022: आइये एक नज़र डालते हैं नवंबर 2022 की आने वाली वेब सीरीज पर। जिन्हे आप वीकेंड पर अपने घर पर आराम से बैठकर देखना पसंद करेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Oct 2022 3:46 PM GMT
November 2022 Upcoming Web Series
X

November 2022 Upcoming Web Series (Image Credit-Social Media|)

Upcoming Web Series November 2022: इंडियन कंटेंट मेकर्स ने कुछ बेहतरीन, आकर्षक और दिलचस्प टॉपिक पर ज़बरदस्त वेब सीरीज जिनमे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, क्राइम और एंटरटेनमेंट मौजूद है उनसे दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है अब ऐसे ही कुछ अपकमिंग वेब सीरीज नवंबर 2022 में आने वालीं हैं। तो आइये एक नज़र डालते हैं नवंबर 2022 की आने वाली वेब सीरीज पर। जिन्हे आप वीकेंड पर अपने घर पर आराम से बैठकर देखना पसंद करेंगे।

यहां नवंबर 2022 में आने वाली 10 बेस्ट हिंदी वेब सीरीज की लिस्ट मौजूद है।

फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 3 (Four More Shots Please Season 3)

इस मिनी सीरीज को आप 2022 में अमेज़न प्राइम पर देखने के लिए बेस्ट हिंदी वेब सीरीज़ में से एक कह सकते है। इस सीरीज के पहले के दो सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

सोशल करेंसी (Social Currency)

ये वेब सीरीज 'सोशल करेंसी' नेटफ्लिक्स पर एक अनोखे कॉन्सेप्ट पर आधारित शो है।

रॉकेट बॉयज़ सीजन 2( Rocket Boys Season 2)

हिंदी में यह लेटेस्ट वेब सीरीज दो बेहतरीन इंडियन साइंटिस्ट के अनुभवों और उन सभी असाधारण परिस्थितियों पर केंद्रित है। जहां डॉ. साराभाई ने भारत के अंतरिक्ष कार्यक्रम की कमान संभाली, वहीं डॉ. भाभा देश के परमाणु कार्यक्रम के प्रभारी थे। यह निश्चित रूप से SonyLIV पर देखने के लिए बेस्ट हिंदी वेब सीरीज में से एक है।

कॉलेज रोमांस सीजन 3 (College Romance Season 3)

ये वेब सीरीज कॉमेडी से भरे कॉलेज लाइफ की उथल-पुथल के इर्द-गिर्द धूमती है। युवा इस सीरीज को सोनी लिव पर देख सकते हैं।

दिल्ली क्राइम सीजन 2 (Delhi Crime Season 2 )

शेफाली शाह स्टारर इस वेब सीरीज में काफी सस्पेंस और थ्रिलर एंगल मौजूद है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story