×

The Night Manager ट्रेलर आउट, एक्शन और सस्पेंस से भरपूर हॉलीवुड सीरीज की रीमेक, इस दिन होगी रिलीज

The Night Manager Trailer: Bollywood एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की अपकमिंग वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' का ट्रेलर हॉटस्टार पर रिलीज हो गया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 20 Jan 2023 2:31 PM GMT
The Night Manager Web Series Anil Kapoor and Aditya Roy Kapoor
X

The Night Manager (Image: Social Media)

The Night Manager Trailer: Bollywood एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की अपकमिंग वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। अब इस वेब शो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही इसे फैंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला है। साथ ही इसके अलावा मेकर्स ने इस सीरीज की रिलीज डेट का काफी ऐलान किया है। ट्रेलर में सस्पेंस और ट्रोलर देखा जा सकता है, जिससे यह उम्मीद लगाई जा रही कि यह सीरीज धमाकेदार होगी।

कैसी लगी ट्रेलर

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर और आदित्य रॉय की 'द नाइट मैनेजर' मशहूर हॉलीवुड वेब सीरीज की हिंदी रीमेक है। दरअसल इससे पहले इसी टाइटल की वेब सीरीज हॉलीवुड में रिलीज हुई थी। आदित्य और अनिल की यह वेब सीरीज उसी का हिंदी रिमेक है। बता दें शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 'द नाइट मैनेजर' सीरीज के ट्रेलर को रिलीज किया है। इस ट्रेलर को देखने से साफ पता चल जाता है कि 'द नाइट मैनेजर' वेब सीरीज में अनिल कपूर एक आर्म डीलर की भूमिका अदा कर रहे हैं और जिसका नाम शैंलेद्र रुंगता है। वहीं दूसरी ओर आदित्य रॉय कपूर इस सीरीज में एक खुफिया जासूस के साथ होटल के नाइट मैनेजर का रोल प्ले कर रहे हैं।

ऐसे में अनिल कपूर को पकड़ने के लिए आदित्य रॉय कपूर उनका विश्वास जीतकर मिशन को पूरा करने की कोशिश करते दिख रहे हैं। हालांकि इस मिशन में क्या आदित्य कामयाब हो पाएंगे या नहीं, इसके लिए फैंस को इस वेब सीरीज के रिलीज का इंतजार करना होगा। हालांकि ट्रेलर में रोमांस, सस्पेंस, एक्शन और ट्रेलर ये सभी देखने को मिले हैं।

कब रिलीज होगी 'द नाइट मैनेजर' वेब सीरीज

बता दें 'द नाइट मैनेजर' के एक्शन और सस्पेंस से भरपूर ट्रेलर को देखने बाद फैंस इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। दरअसल 'द नाइट मैनेजर' (The Night Manager) वेब सीरीज 17 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होगी। इस सीरीज में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर के अलावा एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला लीड रोल में नजर आएंगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story