×

क्यों Urfi Javed ने खा ली अपनी ही पहनी हुई ड्रेस, फैंस बोले आपके आईडिया ऑस्कर विनिंग हैं

Urfi Javed ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपलोड किया है जिसमे वो कॉटन कैंडी की ड्रेस पहने हैं। और साथ ही इस वीडियो में उर्फी कॉटन कैंडी खाती दिख रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 16 April 2022 12:15 PM GMT
Urfi Javed Cotton Candy Dress
X

Urfi Javed Cotton Candy Dress (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Urfi Javed Cotton Candy Dress: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन स्टाइल से सभी को चौका देतीं हैं। अपने फैंस के लिए कोई न कोई नया एक्सपेरिमेंट भी अपनी ड्रेस और हेयर स्टाइल के साथ करती रहतीं हैं। और अब ऐसा ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

दरअसल उर्फी ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपलोड किया है जिसमे वो कॉटन कैंडी की ड्रेस पहने हैं। और साथ ही इस वीडियो में उर्फी कॉटन कैंडी खाती दिख रहीं हैं। वहीँ थोड़ी देर बाद ही उर्फी कॉटन कैंडी को फेक देतीं हैं और अपनी ड्रेस को नोच नोच कर खाने लगतीं हैं। उनकी ये ड्रेस काफी खास तरह से बनी है। जो कॉटन कैंडी से बनी हुई है।

उर्फी जावेद ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया उनके फैंस ताबड़तोड़ तरीके से कमैंट्स और लाइक करने लगे। कोई उनके इस स्टाइल का दीवाना हो रहा है तो कोई बोल रहा है कि ये फैशन डिजाइनिंग में सबको पीछे छोड़ देगी। " वहीँ एक यूजर ने कमेंट किया कि,आपके आइडियाज तो ऑस्कर विनिंग है। 'किसी ने लिखा ,"केवल आप ही कर सकती हो ऐसा। "

सभी उनके इस स्टाइल को देख कर दंग रह गए है और उनकी तारीफ कर रहे हैं। उर्फी वैसे भी अपने अतरंगी स्टाइल्स को लेकर जनि जाती हैं उनका हर अंदाज़ उनके फैंस को भा जाता है।

वीडियो में उर्फी अपनी कॉटन कैंडी से बनी ड्रेस से कॉटन कैंडी नोच कर कहती नज़र आ रहीं हैं। आपको बता दें अपने इस लुक को उर्फी ने हलके गुलाबी और हलके हरे रंग से पूरा किया है। उनके फैंस वैसे भी उनके हर एक बोल्ड लुक को काफी पसंद करते हैं और अब उनका ये लुक भी उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

उर्फी वैसे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने अतरंगी अंदाज़ से सभी को चौका देतीं हैं और इसी क्रम में उन्होंने अपना ये वीडियो अपलोड किया है जिसे देख कर लाइक और कमैंट्स की झड़ी लग गयी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story