×

उर्फी जावेद और राखी सावंत ने इस गाने पर किया डांस, आपने देखा ये वीडियो?

उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है जिसमे उर्फी डांस करतीं नज़र आ रहीं हैं। साथ ही इस वीडियो में वो राखी सावंत के साथ दिख रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 23 May 2022 11:55 AM GMT
Urfi Javed and Rakhi Sawant
X

Urfi Javed and Rakhi Sawant  (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed and Rakhi Sawant Dance Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है जिसमे उर्फी डांस करतीं नज़र आ रहीं हैं। साथ ही इस वीडियो में वो राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ दिख रहीं हैं।

उर्फी जावेद लगभग हर दिन अपने खास अंदाज़ से सुर्ख़ियों में रहतीं हैं और अब उनका एक अलग अंदाज़ देखने को मिला जब उन्होंने डांसिंग सेंसेशन राखी सावंत को कड़ी टक्कर दी। उर्फी का ये वीडियो एक पार्टी का है जहाँ वो मदमस्त हो कर डांस करतीं नज़र आ रहीं हैं। वहीँ अगर बात करें राखी सावंत और उर्फी जावेद की तो दोनों काफी अच्छा बांड शेयर करतीं हैं। दोनों कई इवेंट्स पर साथ में स्पॉट भी हो चुकीं हैं। इसके अलावा कई मौकों पर दोनों को साथ में पोज़ देते और पैपराजी के साथ इंटरेक्ट करते भी देखा गया है। फिलहाल राखी सावंत और उर्फी जावेद में एक बात तो कॉमन है वो ये है कि दोनों ही बिग बॉस से जुड़े हैं। जहाँ उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी में अपने जलवे बिखेरे वहीँ राखी सावंत बिग बॉस 15 का हिस्सा बनी थीं।

उर्फी जावेद और राखी सावंत का जो लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो एक डांस वीडियो है जिसमे दोनों हसीनाएं 'चोली के पीछे' गाने पर डांस करतीं नजर आ रही हैं। वीडियो किसी पार्टी का है, जिसमें उर्फी जावेद व्हाइट बोल्ड आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीँ राखी सावंत काले रंग की साड़ी में नज़र आ रहीं हैं। राखी ने काफी स्टाइलिश साड़ी पहनी हुई है। जिसमे राखी जमकर ठुमके लगा रहीं हैं। साथ ही उर्फी राखी को जमकर टक्कर दे रहीं हैं।

उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जातीं हैं और उनके ऑउटफिट भी काफी अलग तरह से डिज़ाइन होते हैं। वहीँ अभी थोड़ी देर पहले उर्फी ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है जिसमे उर्फी ने ग्रीन कलर की बिकिनी पहनी हुई है और वो कैमरे को अलग अलग तरह के पोज़ दे रहीं हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि,"बीच को मिस कर रहीं हूँ।" उर्फी के इस वीडियो पर कई सारे कमैंट्स भी आ रहे हैं लोग उन्हें इको फ्रेंडली बुला रहे है।

फिलहाल उर्फी का हर अंदाज़ अनोखा ही होता है कभी वो कांच से बनी ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी रस्सियों से बनी स्कर्ट लेकिन उनके फैंस जहाँ उनके हर अंदाज़ पर मर मिटते हैं वहीँ ट्रोलर्स भी उन्हें ट्रोल किये बिना नहीं रहते।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story