×

Urfi Javed और Anjali Arora आईं एक साथ, इस गाने पर मटकाई अपनी कमर

Urfi Javed and Anjali Arora: उर्फी ने अंजलि के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने कच्चा बादाम गर्ल को थैंक्स भी बोला है।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Oct 2022 8:46 AM GMT
Urfi Javed and Anjali Arora
X

Urfi Javed and Anjali Arora (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed and Anjali Arora: अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस और बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली, उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया पोस्ट से नेटिज़न्स को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। वहीँ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उर्फी की लेटेस्ट पोस्ट ने उनके फैंस उनके लुक से प्रभावित हो रहे हैं। उर्फी की इस पोस्ट की खास बात ये है की इसमें उनके साथ इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा भी नज़र आ रहीं हैं। वहीँ इसके कुछ देर बाद ही उर्फी ने अंजलि के साथ एक और वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने कच्चा बादाम गर्ल को थैंक्स भी बोला है। आइये जानते हैं कि आखिर उर्फी ने अंजलि को किस चीज़ के लिए शुक्रिया कहा। वहीँ वीडियो में दोनों का अंदाज़ देखकर आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे।

उर्फी ने नीले रंग की साड़ी और ब्रालेट पहने अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा के साथ साड़ी में ट्विनिंग करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की। उर्फी ने दो रेड हार्ट इमोजी के साथ तस्वीर पर 'स्वीटहार्ट' लिखा। फिलहाल उर्फी इन दिनों अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'हाय है ये मजबूरी' के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीँ उर्फी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमे दोनों उनके लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो पर थिरकती नज़र आ रहीं हैं। जिसमे अंजलि ने नीले रंग की ड्रेस पहनी है और उर्फी अपने बेमिसाल अंदाज़ में दिख रहीं हैं।

जहाँ उर्फी अपने बोल्ड लुक से सभी को दीवाना बना देतीं हैं वहीँ अंजलि की कुछ कम नहीं है। दोनों ही अक्सर विवादों में और ट्रोलर्स के निशाने पर रहतीं हैं। उर्फी का अनोखा ड्रेसिंग सेन्स जहाँ आये दिन सुर्ख़ियों में रहता है वहीँ अंजलि की रील्स इंटरनेट पर ट्रेंड करते रहते हैं। पिछले कुछ समय से उर्फी अपने यूनिक आउटफिट और लुक से लाखों लोगों का दिल चुरा रही हैं वहीँ अंजलि के ठुमकों के सभी फैन हैं। उर्फी जहाँ बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुईं वहीँ अंजलि लॉकअप शो से लोगों के बीच और भी ज़्यादा पॉपुलर हो गयी। उर्फी का हाय हाय ये मजबूरी म्यूजिक वीडियो जहाँ लोगों को खूब पसंद आ रहा है वहीँ अंजलि के म्यूजिक वीडियो सइयां दिल में आना रे ने कुछ दिन पहले खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीँ इतनी सारी समानताओं के साथ ये दोनों एक साथ इंटरनेट का पारा बढाती नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story