×

Urfi Javed New Look: AJSK की पार्टी में रेड साड़ी में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, न्यूड ब्लाउज ने खींचा सबका ध्यान

Urfi Javed New Look: हाल ही में, एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में शिरकत की थी। जहां उन्होंने रेड साड़ी में अपना बोल्ड अंदाज दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 March 2023 2:18 AM GMT
Urfi Javed New Look
X

Urfi Javed New Look (Image Credit - Instagram)

Urfi Javed New Look: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता है। दुनिया भर में अपने फैशन के लिए फेमस उर्फी फैशन सेलेब्स के अलावा अब बॉलीवुड डिजाइनर्स को भी पसंद आने लगी हैं। हाल ही में, उर्फी को फेमस डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में देखा गया था, जहां उन्होंने एक बार फिर अपना बोल्ड अंदाज दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जी हां, सोशल मीडिया पर उर्फी का ये पार्टी लुक जमकर वायरल हो रहा है।

रेड साड़ी में उर्फी ने ढाया कहर

दरअसल, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे उर्फी अपने दोस्तों के साथ पार्टी एंजॉय करती दिख रही हैं। आमतौर पर उर्फी को अजीबोगरीब ड्रेस में ही देखा जाता है, लेकिन इस पार्टी में उर्फी साड़ी पहन कर पहुंची थीं। पर उर्फी जावेद जहां हो, वहां उनकी ड्रेस बिल्कुल सिंपल हो ऐसा भला कैसे हो सकता है। जी हां, उर्फी जावेद की हर ड्रेस सबसे अलग होती है। तभी तो इस पार्टी में भी उर्फी ने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान कर दिया।






न्यूड ब्लाउज के साथ रेड साड़ी में दिखीं उर्फी

उर्फी जावेद के पार्टी लुक की बात करें, तो उन्होंने इस पार्टी के लिए रेड कलर की साड़ी को चुना था, लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी उर्फी जावेद की न्यूड ब्लाउज। जी हां, इस रेड साड़ी के साथ उर्फी जावेद ने न्यूड ब्लाउज पहना था। यह ब्लाउज नेट का था, जिस पर रेड कलर के स्टोन लगे हुए थे। हालांकि, उर्फी अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Urfi Javed New Look

जब प्लास्टिक ड्रेस में नजर आई थीं उर्फी जावेद

इससे पहले, उर्फी को प्लास्टिक से बने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में स्पॉट किया गया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं उर्फी ब्लैक मोनोकिनी पर ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक स्कर्ट पहनकर स्पॉट हुई थीं। उर्फी ने अपना ये लुक ग्लोसी मेकअप, बालों में पोनीटेल, राउंड इयररिंग्स और हाई हील्स के साथ पूरा किया था। इस लुक में एक्ट्रेस ने पैपराजी को जमकर पोज दिए थे। हालांकि, उन्हें उनकी इस ड्रेस के लिए काफी ट्रोल भी किया था।


कई शोज कर चुकी हैं उर्फी जावेद

उर्फी के करियर की बात करें, तो उन्होंने 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में अवनी पंत के रोल डेब्यू किया था। इसके अगले ही साल 2017 में 'चंद्र नंदिनी' और फिर 'मेरी दुर्गा' में काम किया। उर्फी ने 'बेपनाह', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे शोज में भी काम किया है, लेकिन असल पहचान उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' से मिली थी।

खैर, आमतौर पर तो लोगों को उर्फी का बोल्ड अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आता है और उनकी ड्रेस के लिए उन्हें खूब ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन कहना पड़ेगा कि उर्फी इस रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। फिलहाल, आपको उर्फी का लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story