×

Urfi Javed Video Viral: उर्फी जावेद ने पहना बैकलेस ब्लाउज, पास पहुंचे मौलाना का रिएक्शन देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान!

Urfi Javed Video Viral: उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक मौलाना के साथ तस्वीर खीचवातीं नज़र आ रहीं हैं। उर्फी ने बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Dec 2022 7:56 AM GMT
Urfi Javed Video Viral
X

Urfi Javed Video Viral (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Urfi Javed Video Viral: उर्फी जावेद किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। वहीँ अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्फी जहाँ अपने बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं वहीँ उन्हें देखकर मौलाना उनके पास पहुंच गए उसके बाद क्या कुछ हुआ आइये जानते हैं और देखते हैं ये वीडियो।

उर्फी जावेद वीडियो वायरल

उर्फी जावेद को आये दिन उनके कपड़ों और बोल्ड अंदाज़ के लिए ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। वहीँ उनकी फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है। वो अक्सर अपने फैशन सेन्स को लेकर लोगों के निशाने पर रहतीं हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उनके और इंडियन हॉकी प्लेयर युवराज वाल्मीकि के बीच हुए विवाद ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। दरअसल कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद ने एक फेक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो दुबई में सलाखों के पीछे से चिल्लाती नज़र आ रहीं थीं। उर्फी ने कहा था कि इंडिया के कई लोग उन्हें ऐसे ही देखना पसंद करेंगे और कुछ लोग दुबई में उसकी नजरबंदी से खुश हैं। युवराज वाल्मीकि ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "धन्यवाद दुबई। कृपया उसे हमेशा के लिए रखें। सधन्यवाद।" वहीँ उर्फी ने भी इसपर अपना जवाब दिया था और उनके द्वारा भेजे कई स्क्रीन शॉट्स भी शेयर किये थे। वहीँ अब उर्फी का मौलाना के साथ वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने से वो एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं।

उर्फी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमे वो एक मौलाना के साथ तस्वीर खीचवातीं नज़र आ रहीं हैं। फोटो में उर्फी हमेशा की ही तरह बोल्ड और हॉट दिख रहीं हैं। उन्होंने बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है। आप भी देखिये ये वीडियो।

उर्फी का अंदाज़ कुछ ऐसा होता है कि आप उन्हें इग्नोर कर ही नहीं सकते वो अपने अतरंगी अंदाज़ से लोगों का ध्यान खींचना भखूबी जानतीं हैं और ऐसा ही कुछ हुआ जब उन्हें देखकर एक मौलाना खुद को रोक नहीं पाए और उनके साथ सेल्फी खींचने के लिए आये। उर्फी ने भी उनके साथ खड़े होकर सेल्फी खिचवाई और कई पोज़ देतीं नज़र आईं। उनका ये वीडियो इसके बाद इंटरनेट पर वायरल हो गया है। वहीँ नेटीजन्स भी दोनों के बारे में कई तरह के कमैंट्स और बात करते नज़र आ रहे हैं।

उर्फी का ये वीडियो कुछ समय पुराना है जिसमे उर्फी पैपराजी को पोज़ दे रहीं होतीं हैं कि अचानक एक मौलाना वहां आते हैं और उर्फी के साथ फोटो लेने की गुज़ारिश करते हैं। जहाँ उर्फी कई लोगों के साथ सेल्फी दे रहीं होतीं हैं ऐसे में वो मौलाना साहब को भी इंकार नहीं करतीं और उनके साथ भी सेल्फी देतीं नज़र आतीं हैं। आपको बता दें उनका ये वीडियो एयरपोर्ट का है जिसमे उर्फी बैकलेस ब्लाउज के साथ साड़ी पहने हुए नज़र आ रहीं हैं। ये वीडियो पुराना ज़रूर है लेकिन इंटरनेट पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story